trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11241379
Home >>Madhya Pradesh - MP

मालिक विदेश घूमने गया था, नौकर 10 किलो चांदी लेकर उदयपुर पहुंचा

इंदौर के कनाड़िया थाना इलाके के एक घर से 10 किलो चांदी चोरी होने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी उसी घर में नौकरी करता था. घटना से समय परिवार विदेश गया हुआ था.

Advertisement
मालिक विदेश घूमने गया था, नौकर 10 किलो चांदी लेकर उदयपुर पहुंचा
Stop
Updated: Jul 02, 2022, 06:45 PM IST

इंदौर: कनाड़िया पुलिस ने एक ऐसे नौकर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जिसने अपने ही मालिक के घर मे से 6 लाख रुपए मूल्य चांदी के जेवरात सहित अन्य चीजें चोरी कर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी को उदयपुर से उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है घटना के समय पूरा परिवार विदेश गया हुआ था. इसीका उसने फायदा उठाया.

विदेश गया हुआ था परिवार
इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र की बीचोली मर्दना में रहने वाले आशीष मोदी पिछले दिनों विदेश गए हुए थे और विदेश से आने के बाद घर में रखे करीब 10 किलो चांदी के जेवर के साथ अन्य चीजें घर पर नहीं मिली, जिसकी शिकायत आशीष मोदी ने कनाड़िया थाने में की थी. पुलिस ने फरयादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की तो पता चला कि घर का नौकर मोहन कुछ दिनों से गायब है.

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार में धान के बाद छत्तीसगढ़ इस मामले में ने रचा कीर्तिमान
https://zeenews.india.com/hindi/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/chhatt...

उदयपुर में मिला आरोपी
पुलिस ने मुखबिर तंत्र के माध्यम से पता किया तो पता चला कि नौकर मोहन चोरी करने के बाद अपनी बहन के घर उदयपुर जाकर छुप गया था. इंदौर पुलिस ने उदयपुर पुलिस के साथ मिलकर मोहन को गिरफ्तार कर करीब 10 किलो चांदी के जेवर सहित अन्य चोरी की चीजें जब्त कर लिया है. आरोपी को अब कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है.

LIVE TV

Read More
{}{}