trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11859789
Home >>Madhya Pradesh - MP

यात्रीगण ध्यान दें..! ट्रेन के गेट पर गुटखा थूकने पहुंची महिला, तभी हो गया कांड; आप तो नहीं करते ऐसा

MP News: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के सालीचौका में चलती ट्रेन में गेट पर गुटखा थूकने गई महिला हादसे का शिकार हो गई. बता दें कि महिला के सिर और कमर में गंभीर चोटें आई है. 

Advertisement
यात्रीगण ध्यान दें..! ट्रेन के गेट पर गुटखा थूकने पहुंची महिला, तभी हो गया कांड; आप तो नहीं करते ऐसा
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Sep 07, 2023, 12:51 PM IST

अजय दुबे/ नरसिंहपुर: ट्रेन में सफर करते वक्त अक्सर देखा जाता है कि लोग पान गुटखा खा कर यात्रा करते हैं. कुछ लोग गुटखा थूकने के लिए ट्रेन (Train News) में डस्टविन या फिर वेसिंग रहती है उसका प्रयोग कर लेते हैं, लेकिन कुछ लोग आदतन लोग खिड़की या फिर गेट से गुटखे को थूकते हैं जो खतरे से खाली नहीं होता है. मध्य प्रदेश (MP News)के नरसिंहपुर के सालीचौका में चलती ट्रेन में गेट पर गुटखा थूकने गई महिला हादसे का शिकार हो गई. बता दें कि महिला के सिर और कमर में गंभीर चोटें आई हैं. 

ऐसे हुए हादसा 
प्रदेश के नरसिंहपुर के सालीचौका में ट्रेन से एक महिला गुटखा खाकर ट्रेन से सफर कर रही थी. गुटखे को थूकने के लिए जैसे ही वो गेट पर गई तो हादसे का शिकार हो गई. जिसकी वजह से महिला के सिर और कमर पर गंभीर चोटें आई है.  घटना के बाद महिला ने बताया कि जैसे ही वो गेट पर गुटखे को थूकने गई तो इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन की हवा उसे लगी और वह गिर गई. 

चल रहा है इलाज 
हादसा होने के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को इलाज के लिए सालीचौका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां पर उसका इलाज चल रहा है. महिला की छोटी सी लापरवाही की वजह से ऐसा हादसा हुआ, हालांकि गनीमत ये रही महिला की जान सुरक्षित है. ऐसा करने वालों को इससे सबक लेना चाहिए. 

ना उठाएं जोखिम 
लोग सफर करते समय देखा जाता है कि इस तरह के जोखिम उठाते हैं, जो सेहत के लिए काफी ज्यादा हानिकारक होता है. ये कोई पहली घटना नहीं है जिसमें कोई हादसे का शिकार हुआ है. इसके पहले भी विभिन्न जगहों से खबरे आती रही हैं कि ऐसा करने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. जिसको देखते हुए ऐसे जोखिम उठाने से बचने चाहिए. 

Read More
{}{}