trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11323620
Home >>Madhya Pradesh - MP

India vs Pakistan: मैच से पहले रोहित शर्मा ने उड़ाए पाकिस्तानी पत्रकार के छक्के, जवाब हुआ वायरल

India vs Pakistan T20 Asia Cup 2022: रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम पाकिस्तान को चुनौती देने के लिए तैयार है. इससे पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित में पाकिस्तानी पत्रकार को ऐसा जवाब दिया जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Advertisement
India vs Pakistan: मैच से पहले रोहित शर्मा ने उड़ाए पाकिस्तानी पत्रकार के छक्के, जवाब हुआ वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 28, 2022, 05:03 PM IST

India vs Pakistan T20 Asia Cup 2022:  भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेले जाने वाले महामुकाबले की पूर्व संध्या पर हुई प्रेस कॉन्फेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपने ही अंदाज़ में माहौल बदल दिया. दरअसल पाकिस्तान के एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से एक ऐसा सवाल पूछ डाला जिस पर भारतीय कप्तान ने मज़ेदार जवाब दिया और इसके बाद माहौल हंसी-ठीठोली वाला हो गया. रोहित शर्मा का जवाब अब काफी वायरल हो रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने दिखाया स्वैग
पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा: "रोहित, आप जानते हैं कि पिछली बार क्या हुआ था जब भारत ने पाकिस्तान का सामना किया था, क्या यह आपकी टीम के आत्मविश्वास को बाधित कर रहा है?
रोहित शर्मा: "देखो, मेरी याददाश्त कमजोर है, एक साल पहले की बातें मुझे याद नहीं हैं."

फैन्स हुए फिदा
रोहित शर्मा का पाकिस्तानी पत्रकार को दिया ये मजाकिया जवाब अब वायरल हो रहा है. इंडियन क्रिकेट फैन इसे रोहित का स्वैग बता रहे हैं. कई यूजर ने कहा कि ये शर्मा का स्वैग है.

India vs Pakistan: रोहित और विराट पिच में उतरते ही रचेंगे कीर्तिमान, यहां मिलेगा हर अपडेट

कुछ तो सीक्रेट रहने दो
इसके अलावा पत्रकार ने रोहित से उनके सलामी जोड़ीदार के बारे में पूछा. उसने अपने सवाल में पूछा, क्या कल पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली को भी ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता है? जिस पर हिटमैन का जवाब फैंस का दिल जितने वाला था. उन्होंने इस सवाव का जवाब देते हुए कहा कि आप देख लिजिये कल टॉस के बाद कौन आएगा, थोड़ा सीक्रेट हमको भी रखने दो यार.

क्या हो सकता है मैच में
शनिवार हुई प्रेस वार्ता में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने जिस तरह से अपनी बात रखी है. उन सब बातों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग में नया कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है. वैसे इसकी उम्मीद ना के बराबर है, क्योंकि राहुल (KL Rahul) के टीम में होते हुए किसी और बल्लेबाज को ओपनिंग में मौका मिल पाना संभव नहीं है.

Read More
{}{}