trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11914415
Home >>Madhya Pradesh - MP

IND vs PAK: आज पाकिस्तान का विजय रथ रोकने उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

IND vs PAK Probable Playing11: विश्वकप (World Cup 2023) के महाकुंभ में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच पर दोनों देशों के अलावा दुनिया भर की निगाहें टिकी हुई हैं. 

Advertisement
IND vs PAK: आज पाकिस्तान का विजय रथ रोकने उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Oct 14, 2023, 09:28 AM IST

IND vs PAK: विश्वकप (World Cup 2023) के महाकुंभ में आज भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Live) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच पर दोनों देशों के अलावा दुनिया भर की निगाहें टिकी हुई हैं. अपने पिछले दोनों मुकाबले जीतकर दोनों टीमों के हौसले बुलंद हैं, ऐसे में आज के मैच से किसी एक टीम के विजय रथ पर लगाम लग जाएगी. आइए जानते हैं कि आज के इस मुकाबले में दोनों देशों के किन खिलाड़ियों पर दर्शकों की निगाहें रहेंगी. 

रोहित शर्मा 
पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले आज के इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और कैप्टन रोहित शर्मा पर रहेंगी, रोहित शर्मा का रिकॅार्ड पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा रहा है, साल 2019 के विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी. ऐसे में आज होने वाले इस मुकाबले में भी दर्शकों को रोहित से काफी उम्मीदें होंगी. 

कुलदीप यादव 
पाकिस्तान के खिलाफ भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव से भी दर्शकों और टीम को काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी, क्योंकि कुलदीप यादव की गेंदों को खेलना विपक्षी टीम के लिए आसान नहीं होगा. ऐसे में कायास लगाए जा रहे हैं कि अगर कुलदीप की फिरकी चली तो फिर पाकिस्तान बल्लेबाजों की राह आसान नहीं होगी. 

शुबमन गिल 
डेंगू का शिकार होने के बाद आज उम्मीद जताई जा रही है कि टीम के सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल मैदान पर वापसी करेंगे, गिल के वापसी करने पर टीम इंडिया को काफी मजबूती मिलेगी. बता दें कि गिल का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अच्छा खासा रिकॅार्ड भी रहा है. ऐसे में अगर वो मैदान पर उतरते हैं तो उनके बल्ले से बड़े - बड़े शॅाट निकल सकते हैं. 

मोहम्मद रिजवान 
भारतीय टीम के अलावा आज के इस मैच में पाकिस्तानी दर्शकों की निगाहें विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान पर रहेंगी. रिजवान की बात करें तो श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने शानदार पारी खेली थी, जिसकी वजह से पाकिस्तानी टीम जीत हासिल की थी. ऐसे में आज भारतीय गेंदबाजों को रिजवान से सतर्क रहने की जरुरत है. 

Read More
{}{}