trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11913384
Home >>Madhya Pradesh - MP

IND vs PAK Dream 11: विश्वकप का 'महामुकाबला' बना सकता है मालामाल, ये खिलाड़ी चमका सकते हैं आपकी किस्मत

IND vs PAK Dream 11 Prediction: वनडे विश्वकप 2023 में कल भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium Pitch Reports) में खेला जाएगा. 

Advertisement
IND vs PAK Dream 11: विश्वकप का 'महामुकाबला' बना सकता है मालामाल, ये खिलाड़ी चमका सकते हैं आपकी किस्मत
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Oct 13, 2023, 02:25 PM IST

IND vs PAK Dream 11: विश्व कप (World Cup 2023) में जिस घड़ी का दर्शकों को इंतजार था वो कुछ ही घंटें में खत्म होने जा रहा है. बता दें कि कल यानि की 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK Dream Team) के बीच मुकाबला खेला जाएगा, इस मैच पर दोनों देशों के अलावा दुनिया भर की नजरें टिकी हुई हैं. जहां पर एक तरफ पाकिस्तान की टीम अपने दोनों मैच जीतकर आई है, वहीं दूसरी तरफ लगातार दो जीत हासिल करने के भारतीय टीम के भी हौसले बुलंद हैं, कल होने वाले मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर टिकी हैं निगाहें 
पाकिस्तान के खिलाफ कल खेले जाने वाले मुकाबले में टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पर दर्शकों की निगाहें टिकी होंगी, दर्शकों को उम्मीद है कि कल होने वाले मुकाबले में रोहित अपने पिछले मैच के प्रदर्शन को बरकरार रखेंगे. उनके अलावा टीम में मौजूद विराट कोहली लोकेश राहुल से भी दर्शकों को काफी अपेक्षाएं हैं. अगर हम पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की बात करें तो मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम को रोकना भारतीय टीम के लिए कड़ी चुनौती होगी. इन दोनों खिलाड़ियों पर भी दर्शकों की निगाहें टिकी होंगी. 

 

 

पिच रिपोर्ट 
कल होने वाला स्टेडियम गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यहां गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए कारगर होगी. लेकिन बल्लेबाजों की यहां पर बल्ले- बल्ले होने वाली है. यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए काफी कुछ अच्छा होने वाला है. क्योंकि दूसरी पारी में स्पिनर को भी बहुत मदद मिलेगी. ऐसे में टीम में मौजूद कुलदीप, रवींद्र जड़ेजा को पढ़ पाना पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लिए कठिनाईयों से भरा होगा. इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: रोजाना इसे चबाना ही तो है! 28 दिन में मिल जाएगा इन 5 बीमारियों से छुटकारा

ड्रीम 11 टीम

कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- मोहम्मद रिजवान, 
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, शादाब खान, हार्दिक पांड्या 
बल्लेबाज- विराट कोहली, लोकेश राहुल, बाबर आजम
गेंदबाज- कुलदीप यादव, शाहीन अफरीदी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}