trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11984836
Home >>Madhya Pradesh - MP

Ind vs Aus Dream11: रायपुर में होगी चौथे T20 की जंग! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

Ind vs Aus Dream11: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 5 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को खेला जाएगा, ये मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Advertisement
Ind vs Aus Dream11: रायपुर में होगी चौथे T20 की जंग! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Nov 29, 2023, 09:25 PM IST

Ind vs Aus Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टी 20 मुकाबला 1 दिसंबर को खेला जाएगा. ये मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी गेंद पर मुकाबले को अपने नाम किया. चौथे मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी 20 मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये गेंदबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है. हालांकि थोड़ा बहुत बल्लेबाजों को भी मदद मिलती है. दूसरी पारी में ओस काफी ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. जिसकी वजह से गेंद हाथों से छिटकेगी ऐसे में बल्लेबाजों के खेलने में आसानी होगी. 

अगर यहां के मौसम की बात करें तो शाम में धुंध रहेगी. मैच के एक दिन पहले बारिश की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में अगर पिच पर नमी रहेगी तो गेंद में और ज्यादा स्विंग प्राप्त होगी. 

इन खिलाड़ियों पर रहेगी निगाहें
1 दिसंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ पर रहेगी. इन दोनों खिलाड़ियों ने पिछले मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में चौथे टी 20 में भी दर्शकों को इनसे काफी ज्यादा उम्मीदे रहेंगी. इसके अलावा सूर्य कुमार यादव और रिंकू सिंह पर भी लोगों की निगाहें होंगी. 

इसके अलावा अगर हम इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ध्यान दें तो ग्लेन मैक्सवेल और ट्रेविस हेड काफी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़ 
वाइस कैप्टन- जोश इंग्लिस 
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर-  अक्षर पटेल, मार्क स्टोइनिस
बल्लेबाज- सूर्य कुमार यादव टिम डेविड, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह
गेंदबाज- रवि विश्नोई, सीन एबॉट, 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}