trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11595042
Home >>Madhya Pradesh - MP

पत्नी के अवैध संबंध का चला पता तो पति का टूटा दिल, इज्जत खराब न हो इसलिए कर लिया सुसाइड!

उज्जैन शहर के महाकाल थाना क्षेत्र में हम्माली का काम करने वाले मजदूर ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों (illicit relations wife) के चलते जहर खा लिया. जिसके बाद बीती रात निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

Advertisement
पत्नी के अवैध संबंध का चला पता तो पति का टूटा दिल, इज्जत खराब न हो इसलिए कर लिया सुसाइड!
Stop
Shikhar Negi|Updated: Mar 03, 2023, 07:17 PM IST

उज्जैन: उज्जैन शहर के महाकाल थाना क्षेत्र में हम्माली का काम करने वाले मजदूर ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों (illicit relations wife) के चलते जहर खा लिया. जिसके बाद बीती रात निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मजदूर अपने और परिवार की इज्ज़त खराब ना हो उसकी चिंता में था और बिना सोचे समझे आत्महत्या को गले लगा लिया.

वहीं मामले में एएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है. जो भी दोषी होगा, उसपर कार्रवाई की जाएगी. सभी तथ्यों के आधार पर बयान लिए जा रहे हैं. मामला जहर खाने से जुड़ा हुआ है.

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने की PM मोदी की तारीफ, गिरिराज सिंह ने राहुल पर साधा निशाना, जानिए वजह

परिजनों ने लगाया आरोप
पीएम करवाने पहुंचे मृतक शिवनारायण के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि पवन बैरागी नाम का व्यक्ति है. जयसिंह पूरा का निवासी है. जिसका अफेयर संगीता जो कि मृतक शिवनारायण की पत्नी है. उसके साथ चल रहा था. हमें 3 महीने हुए पता चले लेकिन शायद उससे पहले से ये सब चल रहा था. पवन बैरागी ने ही शिवनारायण को जहर दिया है. जिसकी जांच की जाए क्योंकि शिवनारायण को पता चल गया था कि उसकी पत्नी के अफेयर के बारे में.

बता दें कि मृतक शिवनारायण बेगमपुरा निवासी है और रेलवे स्टेशन के माल गौदाम समीप हम्माली का कार्य करता था. शिवनारायण के दो बच्चे हैं. जिससे शिवनारायण काफी परेशान हो गया था. वो सोचने लगा था कि पत्नी का अफ़ेयर है. समाज में इज्जत जाने के डर से उसने जहर खाया है.

Read More
{}{}