trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11396590
Home >>Madhya Pradesh - MP

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी दतिया को खास सौगात, कांग्रेसी नेता ने की जमकर तारीफ

मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि विधायी कार्य विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने जिला चिकित्सालय दतिया में 1 करोड़ 20 लाख की लागत की सिटी स्केन मशीन का आज शुभारंभ किया. इससे अब मरीजों को अब गंभीर बीमारियों की जांच हेतु दतिया से बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

Advertisement
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी दतिया को खास सौगात, कांग्रेसी नेता ने की जमकर तारीफ
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 15, 2022, 09:09 PM IST

मनोज गोस्वमी/दतिया: मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि विधायी कार्य विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने जिला चिकित्सालय दतिया में 1 करोड़ 20 लाख की लागत की सिटी स्केन मशीन का आज शुभारंभ किया. इससे अब मरीजों को अब गंभीर बीमारियों की जांच हेतु दतिया से बाहर नहीं जाना पड़ेगा. बल्कि सभी जांच दतिया चिकित्सालय में स्थापित की गई सिटी स्केन मशीन से ही हो जाएगी.

बता दें कि गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सिटी स्केन मशीन के स्थापित हो जाने से दतिया में ही गंभीर बीमारियों की जांच की सुविधा मिलेगी. अब मरीजों को ग्वालियर, झांसी आदि स्थानों पर जांच हेतु नहीं जाना पड़ेगा. बल्कि गरीब परिवार एवं आयुष्मान कार्ड धारकों की निःशुल्क जांच होगी. जबकि विभिन्न वर्गो के मरीजों को जांच की सुविधा न्यूनतम शुल्क पर प्राप्त होगी.

कोरोना में किसी चीज की कमी नहीं
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि दतिया में स्वास्थ्य सेवाओं एवं आधुनिक सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अन्य रोगों की जांच हेतु आधुनिक एवं उन्नत मशीनों को भी लाई जायेगी.
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि कोरोना काल में मरीजों को रेमडेसीवर इंजेक्शन, मेडीकल ऑक्सीजन सहित आवश्यक दवाओं की कमी नहीं आने दी गई. बाहर के मरीज भी यहां उपचार कराकर स्वास्थ्य होकर अपने घर वापिस गए.

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष ने की तारीफ
इस दौरान कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष नाहर सिंह यादव ने न सिर्फ दतिया में हो रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की बल्कि नरोत्तम मिश्रा के अथक प्रयासों से उनकी पत्नी का इस अस्पताल में सफल इलाज की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा कभी भी राजनीतिक विद्वेष नहीं रखते हैं. 

Read More
{}{}