trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11245505
Home >>Madhya Pradesh - MP

बारिश से बेकाबू हुए हालात: सड़कों पर नदी जैसा बहाव; 7 साल के बच्चे की मौत

मध्य प्रदेश में बारिश का दौर चालू है. कई जिलों में मुसलाधार बारिश के कारण हालत बेकाबू हो गए हैं. रतलाम में तेज बारिश के कारण कई लोग बहते पानी में गिर गए. वहीं बंद पड़े एक होटल के स्विमिंग पूल में गिरने से बच्चे की मौत हो गई.

Advertisement
बारिश से बेकाबू हुए हालात: सड़कों पर नदी जैसा बहाव; 7 साल के बच्चे की मौत
Stop
Updated: Jul 05, 2022, 06:58 PM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मंगलवार दोपहर शहर में 1 घंटे तेज बारिश हुई. बारिश इतनी तेज थी कि कई इलाकों में जल भराव हो गया. शहर के सबसे ज्यादा यातायात वाले इलाके दो बत्ती पर तो पानी सड़कों नदी जैसे तेज बहाव से हबने लगा. मुसलाधार बारिश के कारण हालत बेकाबू हो गए हैं. रतलाम में तेज बारिश के कारण कई लोग बहते पानी में गिर गए. वहीं बंद पड़े एक होटल के स्विमिंग पूल में गिरने से बच्चे की मौत हो गई.

बड़ो को आफत तो बच्चों के लिए मौका
हालात यह हुए की कई दुपहिया वाहन इसमें गिरते रहे. स्कूटर सवार हो या बाइक सवार काफी देर बानी के बहाव में गिरते दिखाई दिए. कुछ समय बाद जब पानी कम हुआ तो ट्रैफिक दुरुस्त हुआ.

इसके अलावा कई शासकीय स्कूल कॉलेज के मैदान तालाब में तब्दील हो गए. कई जगह तो बच्चे इसमें खेलते भी नजर आए. हालांकि कीचड़ भरे इन मैदानों में पानी भरने के बाद जान का जोखिम बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें: वोटिंग के एक रोज पहले बांटी जा रही थी शराब, गिरफ्त में आया एक आरोपी

होटल के स्विमिंग पूल में बच्चे की मौत
रतलाम के एक सालों पुराने बंद पड़े होटल के स्विमिंग पूल में भी 7 वर्षीय बच्चे इरफान की डूबने से मौत हो गयी. तेज बारिश में बंद और खण्डहर हो चुके स्विमिंग पूल पानी से भर गया. इस होटल की कुछ दीवार टूटी होने से इस स्विमिंग पूल तक बच्चा पहुंच गया था. काफी देर तक खोजने के बाद बच्चा स्वीमिंग पुल में मिला, जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

LIVE TV

Read More
{}{}