trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11502301
Home >>Madhya Pradesh - MP

घने कोहरे में एक्सीडेंट से है बचना तो लगाएं ये 'फॉग फाइटिंग', कार और बाइक दोनों पर करती हैं काम

Led Fog Lights For Car and Bike: कोहरे के बढ़ते ही सड़क हादसे (Road accident Due To Fog) के मामले भी बढ़ते दिख रहे हैं. ऐसे में अगर आप फॉग फाइटिंग लाइट (Best Fog Light) का इस्तमाल करेंगे तो एक्सीडेंट से बचने में आसानी होगी. ये वो लाइट हैं जो कार और बाइक दोनों में काम आती हैं. इन फॉग लाइट से विजिबिलिटी में काफी फर्क पड़ जाता है.

Advertisement
Best Fog Lights For Car and Bike
Stop
Updated: Dec 26, 2022, 04:27 PM IST

Best Led Fog Lights: देश में कड़ाके की ठंड और घने कोहरे ने दस्तक दे दी है. कोहरे की वजह से वाहन चलाते वक्त कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ये परेशानियां कोई आम परेशानी नहीं है. कोहरा बढ़ते ही रोड एक्सीडेंट भी तेजी से बढ़ गए हैं. इसलिए यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी लाइटों (Led Fog Lights For Car and Bike) के बारे में, जिसका इस्तेमाल करके आप हादसों से बच सकते हैं.

Carzex High Power Blue Led Fog Light
यह एक हाई पॅावर Led लाइट है. जो कि कम बिजली खपत से चलती है. मुख्यत: इसका इस्तेमाल बारिश और कोहरे के लिए किया जाता है. इसके अलावा आपको बता दें कि इस लाइट की लाइफ लगभग 20 हजार घंटे होती है. इस एलईडी लाइट की कीमत 599 रूपए है.

Allextreme EX40WF24 LED Fog Light
यह एक काफी शानदार फॉग लाइट है. इस लाइट की विजिबिलिटी भी काफी शानदार है. ये लाइट पूरी तरह से वाटरप्रूफ है. इसका प्रयोग कार और बाइक पर लगाने के लिए आप कर सकते है. बता दें कि इस लाइट का इस्तेमाल करने से काफी हद तक हादसो में विराम लगेगा. इसके अलावा आपको बता दें कि बाइक पर इसका इस्तेमाल हैंडलबार और कार में रूफिंग पर लगाने के लिए किया जाता है. इस Allextreme फॉग लाइट की कीमत मात्र 1799 रुपये है.

FABTECH 36 LED Bar Light LED Fog Light
अगर आप कार या बाइक इस्तेमाल प्रयोग करते हैं तो फेबटेक फॉग लाइट का प्रयोग कर सकते हैं. बता दें कि ये लाइट 500 फीसदी क्लीयर रोड विजिबिलिटी देने का दावा करती है. सर्दियों के दिनों में इसके इस्तेमाल से आपको काफी फायदा हो सकता है. इसका इस्तेमाल आप कार में टॉप और लोअर बंपर पर कर सकते है. इसकी कुल कीमत 589 रुपये है.

Woschman- Fog Light for Car
यह फॉग लाइट कार के होल के साथ लगने वाली 3.5 इंच की एलईडी लाइट है. यह काफी ज्यादा शानदार और बेहद टिकाऊ है. इस फॉग लाइट का प्रयोग काफी तौर पर बारिश और ठंड के दिनों में किया जाता है. इसके अलावा आपको बता दें कि Woschman काफी ज्यादा लोकप्रिय ब्रांड है. और इस एलईडी लाइट की कीमत 760 रुपये मात्र है.

Read More
{}{}