trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11721603
Home >>Madhya Pradesh - MP

Gwalior News: थाने में पत्नी की शिकायत लेकर पहुंचा चोर, फिर मौका मिलते ही कर दिया हाथ साफ

जब पुलिस के थाने से ही चोर पुलिस के जरूरी सामान को चोरी कर ले रहा हैं, तो फिर सोचिए वहां पर घरों में चोरी करना कितनी आम बात होगी. जी हां, ग्वालियर के भितरवार थाने से ऐसी ही चोरी की घटना सामने आई है.

Advertisement
Gwalior News: थाने में पत्नी की शिकायत लेकर पहुंचा चोर, फिर मौका मिलते ही कर दिया हाथ साफ
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 02, 2023, 02:49 PM IST

ग्वालियर: घर, दफ्तर, मंदिर में चोरी होना एक दम आम बात हैं, लेकिन पुलिस थाना जिसे लोग सबसे ज्यादा सुरक्षित स्थानों में एक माना जाता हैं, यदि वहां पर ही चोरी हो जाए तो आप इसे क्या कहेंगे? जी हां, ग्वालियर के भितरवार थाने में चोरी हो गई है. ये चोरी कोई छोटी मोटी नहीं बल्कि 40 हजार रुपये से ज्यादा की मशीन चोरी हुई है. हालांकि सीसीटीवी की मदद से चोर पकड़ा गया है. 

बता दें कि थाने में चोरी की घटना का पता चलते ही पूरे थाने में हड़कंप मच गया. और जब सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो चोर उसमें चोरी करते हुए देखा गया. चोर की तलाश में दो टीमों को लगाया गया और छह घंटे की मशक्कत के बाद चोर को दबोच लिया गया. जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है.

Mahakal Annakshetra: बड़ी खबर! महाकाल मंदिर का अन्नक्षेत्र बंद, जानिए इसके पीछे की वजह

40 हजार रुपये की मशीन चोरी
दरअसल चोरी की घटना का पता तब चला जब भितरवार थाना पुलिस चैकिंग के लिए जा रही थी. तभी थाने में रखी हुई POS (पॉइंट ऑफ सेल्स) मशीन गायब थी. अब जैसे ही इसका पता किया गया तो सीसीटीवी में चोर मशीन को ले जाता दिखाई दिया. जिसके बाद पुलिस ने युद्ध स्तर पर चोर की तलाश शुरू की और 6 घंटे की मशक्कत के बाद चोर को पकड़ा. जिसके बाद एक और बड़ा खुलासा हुआ.

पत्नी  से हुआ था झगड़ा
आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस चोर ने थाने में POS (पॉइंट ऑफ सेल्स)  को चोरी किया था, वो थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचा था. उसने शिकायत में बताया था कि उसका उसकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है, और वो घर छोड़ के जाने की बात कर रही है. थाने में मौजूद अधिकारियों ने उससे आवेदन देने की मांग की तब उसकी नजर कब मशीन पर गई और कब उसने चोरी कर ली, ये किसी को पता नहीं चला.

Read More
{}{}