trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11496533
Home >>Madhya Pradesh - MP

Gwalior News: ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे चली ताबड़तोड़ कार्रवाई

Gwalior Police: ग्वालियर में अवैध हथियारों के खिलाफ क्राइम ब्रांच और पुलिस ने साथ मिलकर कार्रवाई की. इसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. 7 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब इनके अन्य जिलों से कनेक्शन तलाशे जा रहे हैं.

Advertisement
Gwalior News: ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे चली ताबड़तोड़ कार्रवाई
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 22, 2022, 02:54 PM IST

Gwalior News: ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने पुलिस के साथ 5 थानों की पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करके अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त और उसका प्रदर्शन करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 15 अवैध हथियार कारतूस नकली कार्बाइन और बोलेरो जीप बरामद की है. इस मामले में पांच अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज किए गए हैं. आरोपियों में दो आरोपी भिंड, दो मुरैना एक श्योपुर और दो ग्वालियर के रहने वाले बताए गए हैं.

पुलिस को सूचना मिली थी शहर में अवैध हथियारों की खरीद और उनके प्रदर्शन को लेकर कुछ युवक संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त है. इस सूचना पर शहर के विभिन्न थानों की पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर एक गोपनीय और सघन अभियान चलाया. इसमें इंदरगंज थाना, मुरार, थाटीपुर, गोला का मंदिर सहित आधा दर्जन थानों की टीम ने एक साथ काम किया.

किसने किसको किया गिरफ्तार
- मुरार पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा और तीन जिंदा राउंड बरामद किए
- गोला का मंदिर पुलिस ने अंबाह के रहने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल दो कट्टे एक अधिया पांच जिंदा राउंड बरामद किए.
- सिरोल थाने की पुलिस ने एक युवक से लोडेड कट्टे को बरामद किया है और ललित गुर्जर को गिरफ्तार किया.
- गोला का मंदिर पुलिस ने अंबाह के धर्मेंद्र सिंह तोमर और शैलेंद्र भदौरिया को गिरफ्तार किया.
- इंदरगंज सर्किल के कंपू इलाके से दो आरोपियों लोकेंद्र और विकास को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल एक कट्टा एक अधिया व कारतूस तथा बोलेरो जीप जब्त की गई है इनसे एक नकली कार्बाइन भी मिली है
- महाराजपुरा पुलिस ने गौरव जादौन और शैलेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार किया है.

VIDEO: एक शराबी के कारण रुक गई ट्रेन, सामने आया वीडियो

बड़ी कामयाबी
ग्वालियर क्राइम ब्रांच और विभिन्न थानों की पुलिस के द्वारा चलाए गए इस अभियान में बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस की अलग-अलग टीमों ने बीते 24 घंटे में ताबड़तोड़ दबिश देकर और अवैध हथियारों के खरीदार और डीलरों के खिलाफ कार्रवाई की. इसमें 7 बदमाशों को पकड़ा गया और 15 अवैध कट्‌टे व पिस्टल, कारतूस जब्त किए गए.

Read More
{}{}