trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11674042
Home >>Madhya Pradesh - MP

Gwalior News: चेकिंग के दौरान TI से भिड़ गए नेताजी! बात बिगड़ी तो हो गया ये मसला

Gwalior News: चेकिंग अभियान के दौरान ग्वालियर के पिछोर थाना क्षेत्र (Pichor) में विवाद की तस्वीर सामने आई है. यहां पिछोर थाना प्रभारी केडी कुशवाह और आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के संभाग प्रभारी कल्याण कुशवाह के बीच विवाद हो गया. जानिए क्या है पूरा मामला ?

Advertisement
Gwalior News: चेकिंग के दौरान TI से भिड़ गए नेताजी! बात बिगड़ी तो हो गया ये मसला
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 30, 2023, 07:26 AM IST

Gwalior News: प्रियांशु यादव/ग्वालियर। DGP के आदेश के बाद ग्वालियर में भी सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान से कई तरह की तस्वीरें निकलकर सामने आ रही है. जिनमें, कही विवाद तो कहीं प्रशासन के कार्य में सहयोग हो रहा है. लेकिन, ग्वालियर के पिछोर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जहां आजाद समाज पार्टी के नेता और पिछोर थाना प्रभारी के बीच पंगा हो गया. आइये जानते हैं पूरा मामला.

चेकिंग नेताजी को नागवार गुजरी
पुलिस देर रात चैकिंग कर रही थी. इसी दौरान आजाद समाज पार्टी के संभाग प्रभारी कल्याण कुशवाहा कहीं से लौट रहे थे. तभी चेकिंग पॉइंट पर मौजूद थाना प्रभारी टीई केडी कुशवाह ने वाहन रोका. लेकिन, नेताजी को पुलिस द्वारा वाहन रोकना और फिर चेकिंग की बात नागवार गुजरी और आग बबूला हो गए. जब TI ने उन्हें उतरने के लिए कहा तो नेता के समर्थक अभद्रता करने लगे.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले MP BJP को लगेगा झटका! इस बड़े की हो सकती है कांग्रेस में ज्वाइनिंग

हल्की धक्का मुक्की भी हुई
केडी कुशवाह के समर्थकों ने आरोप लगाया कि चेकिंग के जरिए अवैध वसूली कर रही है. इस पर टीआई भी भड़क गए और उन्होंने काम बाधा डालने का आरोप लगाया. इस दौरान दोनों के बीच हल्की धक्का मुक्की भी हो गयी. इसके बाद जब पुलिस कल्याण कुशवाह को थाने ले जाने लगी तो वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने पुलिस वाहन के सामने नारेबाजी शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस कुशवाह को थाने लेकर पहुंच गई.

आला अधिकारियों ने बिना कार्रवाई के छोड़ा
विवाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में भी आया. उन्होंने विवाद को खत्म करने के लिए कल्याण कुशवाह को भविष्य में ऐसा बर्ताव ना करने की हिदायत देते हुए थाने से बिना कोई कार्रवाई के जाने दिया. एसडीओपी डबरा विवेक शर्मा का कहना है कि चेकिंग के दौरान अक्सर इस तरह के विवाद की तस्वीरें सामने आती है. ऐसा करने पर कार्रवाई होगी. फिलहाल उन्हें समझाइश देकर छोड़ा गया है.

BJP New Slogan: अब जीतने वाला नहीं होगा सिकंदर! मध्य प्रदेश में BJP ने दिया नया नरा

Read More
{}{}