trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11644296
Home >>Madhya Pradesh - MP

पत्नी गई हुई थी मायके, शख्स ने पी इतनी शराब की हो गई मौत! दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

ग्वालियर (Gwalior) में बीती रात एक फ्लैट में नगर निगम कर्मचारी (municipal supervisor) का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि फ्लैट में बदबू आने के कारण पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Advertisement
पत्नी गई हुई थी मायके, शख्स ने पी इतनी शराब की हो गई मौत! दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा
Stop
Shikhar Negi|Updated: Apr 08, 2023, 06:05 PM IST

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर (Gwalior) में बीती रात एक फ्लैट में नगर निगम कर्मचारी (municipal supervisor) का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि फ्लैट में बदबू आने के कारण पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर कमरे में जमीन पर नगर निगम कर्मचारी का शव पड़ा मिला. मृतक कर्मचारी धनंजय पांडे शहर की सिटी सेंटर स्थित पाम रेजिडेंसी में रहता था. पुलिस ने कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस ने बताया कि शहर की सिटी सेंटर इलाके में पाम रेजीडेंसी में नगर निगम में कर्मचारी धनंजय पांडे रहता था. धनंजय नगर निगम की जन कार्य विभाग में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था, और वह अपनी फैमिली के साथ फ्लैट में रहता था. 

BJP ने पहाड़ी कोरवा परिवार खुदकुशी मामले की जांच पूरी की, मौत की बताई ये वजह

मायके गई थी पत्नी 
बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले मृतक धनंजय की पत्नी अपने मायके चली गई थी और वह घर पर अकेले थे. शुक्रवार की रात जब उनके फ्लैट से बहुत तेज बदबू आ रही थी तो फ्लैट में रहने वाले और परिवार काफी परेशान हुए और इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद रात लगभग 11:00 बजे पुलिस मृतक धनंजय के फ्लैट पर पहुंची तो देखा कि बाहर से दरवाजा बंद था और फ्लैट के अंदर के दरवाजे खुले हुए थे.

बेडरूम में मिला शव
उसके बाद जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो निगम कर्मचारी धनंजय का शव बेडरूम के अंदर पढ़ा हुआ था और शव के आसपास देसी क्वाटर (शराब) भी पड़े हुए थे. पुलिस को अंदेशा है कि ज्यादा शराब पीने के कारण कर्मचारी की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर जांच कराई और उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है साथ ही परिवार वालों को भी सूचना दे दी है.

अधिक शराब बनी मौत की वजह
पुलिस ने बताया है कि नगर निगम कर्मचारी के घर कोई नहीं था. वह अकेले थे और पत्नी मायके गई थी. उन्हें अंदेशा है कि अत्यधिक शराब पीने के कारण निगम कर्मचारी की मौत हुई है. पुलिस का मानना है कि मृतक कर्मचारी का शव 2 दिनों से बेडरूम में ही पड़ा था. यही कारण है कि उसमें से तेज बदबू आ रही थी. फिलहाल पुलिस ने परिवार जनों को सूचना दे दी है और इसकी जांच में जुट गई है कि आखिर मौत की क्या वजह है.

Read More
{}{}