trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11297435
Home >>Madhya Pradesh - MP

लड़की के पीछे पड़ा सनकी आशिक, जब गर्लफ्रेंड बनने से किया इनकार तो काट दिया गला

एक तरफ़ा प्यार में पागल सिरफिरे ने युवती के सामने प्यार का इज़हार किया. जब युवती ने प्यार को अपनाने से साफ इंकार कर दिया तो सनकी ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया.

Advertisement
लड़की के पीछे पड़ा सनकी आशिक, जब गर्लफ्रेंड बनने से किया इनकार तो काट दिया गला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 10, 2022, 09:05 PM IST

ग्वालियर: ग्वालियर में बदमाशो के हौंसले इस कदर बढ़ गए है कि उनके अंदर कानून का ख़ौफ़ ही खत्म हो गया है. इसकी बानगी ग्वालियर जिले के एराया गांव में देखने को मिली. जहां एक तरफ़ा प्यार में पागल सिरफिरे ने युवती के सामने प्यार का इज़हार किया. जब युवती ने प्यार को अपनाने से साफ इंकार कर दिया तो सनकी ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया. ख़ौफ़ज़दा परिवार ने थाने में शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, लेकिन कार्रवाई नहीं होने के चलते आरोपी युवती के परिवार को धमका रहा है. अब जब पुलिस की कार्रवाई नहीं हुई तो डरा सहमा परिवार ASP से गुहार लगाने पहुंचा. जिस पर ASP ने तत्काल एक्शन लेने का आश्वासन दिया है. 

Rakshabandhan 2022 : दुनियाभर में सबसे खास होती है बाबा महाकाल की राखी, पुजारी परिवार की महिलाएं कुछ ऐसे करती हैं तैयार

लड़की पर किया चाकू से हमला
दरअसल सनकी इस युवती से एकतरफा प्यार करने लगा था, जब सनकी ने युवती के सामने प्यार का इज़हार किया तो युवती ने साफ इंकार कर दिया, लेकिन सनकी बार बार युवती से प्यार को कबूलने के लिए धमका रहा था. आखिर में एक दिन युवती ने सिरफिरे को साफ लफ़्ज़ों में फटकार दिया तो गुस्साए सिरफिरे ने अपना आपा खो दिया और युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसका गला कट गया. गनीमत रही की वहां मौजूद लोगों के गुस्से को देख आरोपी भाग खड़ा हुआ. युवती को घायल अवस्था में ग्वालियर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गर्दन पर दर्जन से अधिक टांके आए.  इलाज के दौरान युवती 15 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझती रही. 

एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार
उधर घटना के बाद युवती के परिजनों की शिकायत पर आंतरी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था लेकिन जब युवती बोलने की स्थिति में आई और थाना प्रभारी से आरोपी की पहचान को उजागर करते हुए एक्शन लेने की बात कही तो पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया. जिम्मेदार पुलिस अधिकारी की इस लापरवाही का खामियाजा पीड़ित युवती औऱ उसके परिवार को आज तक भुगतना पड़ रहा है, क्योंकि हमलावर सिरफिरा आए दिए युवती खुलेआम छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी दे रहा है. हर रोज की परेशानी और पुलिस के द्वारा एक्शन नहीं लिए जाने पर आज पीड़िता अपने माता पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. 

भिंड में बच्चों के मामूली विवाद में बड़ों की लड़ाई, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत

कई मामलों में हुआ गिरफ्तार
जहां एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर से बदमाश के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई. पीड़िता ने उन्हें बताया कि जानलेवा हमला होने के बावजूद थाना प्रभारी ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उसके बाद बदमाश बंटी चौहान को गिरफ्तार भी नहीं कर रही हैं. पीड़िता की पीड़ा को सुनने के बाद तत्काल एडिशनल एसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए आंतरी थाना प्रभारी को सिरफिरे प्रेमी के खिलाफ एक्शन लेने के साथ धाराओं में इजाफा करने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि पीड़िता ने जिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वह गांव में गुंडागर्दी करता है और इससे पहले भी कई मामलों में गिरफ्तार हो चुका है.

Read More
{}{}