trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12088671
Home >>Madhya Pradesh - MP

Gwalior News: मां-बाप को बनाया बंधक, फिर कट्टे की नोक पर परिजनों के सामने किया नाबालिग से गैंगरेप

Gwalior Gang Rape: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में परिजनों के सामने एक 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों ने कट्टे की नोक पर इस वारदात को अंजाम दिया है. जानें पूरा मामला- 

Advertisement
Gwalior News: मां-बाप को बनाया बंधक, फिर कट्टे की नोक पर परिजनों के सामने किया नाबालिग से गैंगरेप
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Feb 01, 2024, 09:01 AM IST

Gwalior Crime News: ग्वालियर जिले में बदमाशों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं. भंवरपुरा थाना क्षेत्र में तीन बदमाशों ने मां-बाप को बंधक बनाकर कट्टे की नोक पर एक नाबालिग से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं नाबालिग के भाई-बहन और माता-पिता से मारपीट भी की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जानिए पूरा मामला- 

बाथरूम गई नाबालिग को घेरा
मामला भंवरपुर थाना क्षेत्र का है. शिकायत के मुताबिक 15 साल की नाबालिग सोमवार की रात बाथरूम के लिए गई थी. इसी दौरान हथियार से लैस तीन लोगों ने उसे घेर लिया. जब लड़की ने शोर मचाया तो आवाज सुनकर परिजन बाहर आए. परिजनों ने देखा कि दो लोग नाबालिग को पकड़े हुए थे, जबकि एक शख्स उनकी बेटी की गर्दन पकड़े हुआ था. जब माता-पिता ने आवाज उठाई तो शख्स ने परिजन और लड़की के भाई के साथ मारपीट की.

कट्टे की नोक पर किया दुष्कर्म
मारपीट के बाद आरोपियों ने परिजनों को बंधक बनाया. कट्टे की नोक पर दो लोगों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ रेप किया. तीसरा आरोपी जब कमरे में घुस ही रहा था तभी आसपास के लोग आने लगे.

लोगों की आवाज सुन भागे आरोपी
पीड़ितों की आवाज सुनकर जैसे ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, तो आरोपी लोगों की आवाज सुनकर कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. 

शिवपुरी का रहने वाला है परिवार
पीड़ित परिवार शिवपुरी जिले का रहने वाला है. कुछ दिनों पहले ही पूरा परिवार काम के सिलसिले में ग्वालियर देहात के भंवरपुर थाना क्षेत्र में रहने के लिए आया था. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार मजदूरी करता था. 

अज्ञात हैं आरोपी
परिजनों के मुताबिक वे तीनों में से किसी भी आरोपी को नहीं जानते हैं. तीन आरोपी अज्ञात थे. परिजनों का कहना है कि अगर आरोपियों को उनके सामने लाया जाए तो वह उन्हें पहचान लेंगे. 

ये भी पढ़ें- LPG Price Hike: बजट जारी होने से पहले जनता को बड़ा झटका! सीधे 14 रुपए बढ़ी LPG सिलेंडर की कीमत

जांच में जुटी पुलिस
मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. इस मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि मामला बेहद संवेदनशील था, जिसको देखते हुए तुरंत कार्रवाई की गई  है. पुलिस टीम आरोपियों के बेहद नजदीक है. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इस मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिनसे पूछताछ जारी है.

इनपुट- ग्वालियर से प्रियांशु यादव की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Read More
{}{}