trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12187764
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: लव ट्रायंगल में पत्नी की गला दबाकर हत्या, थाने में बोला- हार्ट अटैक से हुई मौत, ऐसे हुआ खुलासा

Gwalior Crime News:  ग्वालियर में जब पत्नी प्रेम संबंध में बाधा बनने लगी तो पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद पति थाने पहुंचा और हत्या को नेचुरल डेथ दिखाने के लिए हार्ट अटैक की कहानी रच दी.  

Advertisement
MP News: लव ट्रायंगल में पत्नी की गला दबाकर हत्या, थाने में बोला- हार्ट अटैक से हुई मौत, ऐसे हुआ खुलासा
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 04, 2024, 01:34 AM IST

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पति ने खुद ही अपनी पत्नी की मौत की कहानी गढ़ दी. पति ने अपनी पत्नी की मौत को नेचुरल डेथ बताने की कोशिश की है. हालांकि, इस बात का खुलासा हो गया और पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला
दरअसल, ग्वालियर के मेहगांव निवासी रामनिज सिंह जादौन ने मंगलवार शाम महाराजपुरा थाने पहुंचकर बताया कि वह एक कॉलेज संचालक हैं. वर्तमान में रामनिज ग्वालियर में महाराजपुरा के वायु नगर में रह रहे हैं. उनकी पत्नी सुप्रिया की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शंका होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया.

ऐसे हुआ खुलासा
डॉक्टरों ने मृतक की जांच करने के बाद जब शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पुलिस को जानकारी दी तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई. क्योंकि महिला की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि गला घोंटने से हुई थी. जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस जब आरोपी पति की तलाश में वायु नगर स्थित उसके घर पहुंची तो पता चला कि आरोपी अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर अपने गांव चला गया है. जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत एक टीम मेहगांव भेजी जहां आरोपी को घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया.

 

यह भी पढ़ें: MP News: भोजशाला की रहस्यमयी सीढ़ियां! कहा जाता है इनका रास्ता, कब उठेगा राज से पर्दा ?

 

लव ट्रायंगल में पत्नी की गला दबाकर हत्या
पुलिस जांच और मृतिका के मायके पक्ष से पूछताछ में पता चला कि मृतिका के पति का एक महिला से अवैध संबंध है और इसी के चलते उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस जांच में पता चला कि मृतक की एक बेटी और एक बेटा है. जब आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया तब सभी लोग अपने कमरे में सो रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

 

Read More
{}{}