trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11317980
Home >>Madhya Pradesh - MP

Gwalior Crime News: बीच चौराहे में छात्र की हत्या, मोटर साइकल टकराने पर चला दी गोली

Gwalior Crime News: ग्वालियर में मामूली गाड़ी टकरा जाने पर विवाद के दौरान युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर स्थित टाइगर चौक की है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल कर आरोपियों की पहचान में जुट गई है.

Advertisement
Gwalior Crime News: बीच चौराहे में छात्र की हत्या, मोटर साइकल टकराने पर चला दी गोली
Stop
Updated: Aug 24, 2022, 11:03 PM IST

ग्वालियर: अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ खत्म सा हो रहा है. बुधवार को ग्वालियर में दो बाइक में टक्कर के बाद हुए विवाद में छात्र को गोली मार दी. छात्र बुधवार दोपहर दोस्त के घर पढ़ाई करने जा रहा था. शताब्दीपुरम टाइगर चौक पर उसकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई थी. आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर पहले मारपीट की फिर छात्र के विरोध करने पर कट्‌टे से गोली चला दी. इसके बाद वे फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया.

बाइक टकराने को लेकर हो गया था विवाद
महाराजपुरा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम में रहने वाला अंकित शर्मा पढ़ाई के साथ-साथ प्राइवेट नौकरी करता था. वह अपनी बाइक लेकर घर से बाहर किसी काम से निकला था. जब वहां डीडी नगर के टाइगर चौक रोड से गुजर रहा था तभी उसकी बाइक सामने से आ रहे एक युवक की बाइक से टकरा गई. तभी अंकित का दूसरे युवक से बाइक टकराने को लेकर विवाद होने लगा.

ये भी पढ़ें: पत्नी-बच्चों को जहर देकर फांसी में झूला पति, सागर के परिवार ने इंदौर में की सामूहिक आत्महत्या

बीच चौराहे में युवक को मार दी गोली
विवाद के बाद दूसरे युवक ने फोन कर अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और उसके साथ हाथापाई करने लगे. उसी दौरान एक युवक ने कट्टा निकालकर उसकी पीठ में गोली मार दी. गोली लगते ही अंकित जमीन पर जा गिरा और बदमाश युवक वहां से फरार हो गए. इसके बाद स्थानीय लोग अंकित के पास पहुंचे.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
अंकित को घायल देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है. आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस मामने में पुरानी रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रही है.

Read More
{}{}