trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11739873
Home >>Madhya Pradesh - MP

Gwalior Crime News: प्रपोजल ठुकराया तो बनाया लड़की के नहाने का वीडियो, ब्लैकमेल कर किया ये घिनौना काम

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है. जहां, आरोपी ने प्रपोजल ठुकराए जाने पर लड़की के नहाने का वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ घिनौना काम किया.

Advertisement
Gwalior Crime News: प्रपोजल ठुकराया तो बनाया लड़की के नहाने का वीडियो, ब्लैकमेल कर किया ये घिनौना काम
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jun 16, 2023, 08:58 AM IST

Gwalior Crime News: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लड़की के नहाने का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. लंबे समय से परेशान लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है. घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र है. आरोपी लड़की का पड़ोसी ही है जो फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर जिसे लगातार तलाशा जा रहा है.

ब्लैकमेल कर बना रहा था शारीरिक संबंध
वारदात गोला का मंदिर थाना क्षेत्र का है. शिकायत के अनुसार, ब्लैकमेल कर आरोपी युवक लड़की के साथ लंबे समय से शारीरिक संबंध बना रहा था. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत परिजनों से की. इसके बाद परिजन लड़की को थाने लेकर पहुंचे और मामला की शिकायत कराई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

MP News: कौन है लॉरेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा प्रदीप शुक्ला? जिसे ग्वालियर लाई एमपी पुलिस

इस तरह से हुई वारदात
गोला का मंदिर थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय छात्रा रास्ते से जा रही थी कि तभी पड़ोसी युवक ने उसे रोककर प्रपोज कर दिया. जिससे नाराज छात्रा ने उसे डांट दिया और प्रपोजल को ठुकरा दिया. एक दिन जब घर पर अकेली थी और बाथरूम में नहा रही थी. तभी छत के रास्ते आरोपी उसके घर पर आया और उसका नहाते समय का वीडियो बना लिया.

आरोपी युवक ने इसके बाद उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद भी वह उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा और उसका शारीरिक शोषण करता रहा. जब लड़की से ये सब सहा नहीं गया तो उसने तंग आकर परिजनों को सारी बात बताई. उसके बाद मामले की शिकायत थाने पहुंची.

Bhopal Gangrape Case: 6 महीने पुराने दोस्तों ने तोड़ा भरोसा, देर रात अगवा कर किया गैंगरेप

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया केस
नाबालिग और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ने पड़ोसी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. वारदात और शिकायत को लेकर ग्वालियर CSP विजय भदौरिया ने बताया की मामले में शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपी फरार है उसे तलाशा जा रहा है.

Saand Aur Sharabi: सड़क पर सांड से रोमांटिक हुआ शराबी; कुछ ही देर में दिखा आंख मूंदने वाला सीन

Read More
{}{}