trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12209957
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: लड़की ने बताई 1 महीने की खौफनाक कहानी! पीटा, मुंह में डाला फेवीक्विक और....

Guna Crime News: गुना (guna News) में एक लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां एक युवती को पड़ोस में रहने वाले युवक ने बंधक बनाया और जमकर पीटा.    

Advertisement
MP News: लड़की ने बताई 1 महीने की खौफनाक कहानी! पीटा, मुंह में डाला फेवीक्विक और....
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 19, 2024, 01:31 AM IST

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के गुना शहर के कैंट थाना अंतर्गत नानाखेड़ी इलाके में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने एक युवती को कमरे में बंधक बनाकर उसके मुंह और शरीर पर फेवीक्विक डाल दिया और बेरहमी से पीटा. बीते दिन युवती किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर अपनी मां के पास पहुंची. यहां परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

युवती ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाए
युवती ने पड़ोसी अयान पर जबरन शादी करने और एक माह से उसे घर में बंधक बनाकर जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी युवती पर शादी और घर अपने नाम कराने का दबाव बना रहा था.

मुंह में डाला फेवीक्विक
युवती ने बताया कि आरोपी अयान उसके घर के पास ही रहता है. उसने मुझे एक महीने तक अपने घर में कैद रखा. वह किसी से भी बात नहीं करने देता था. वह कहता है कि अपनी मां से कहो कि वह घर मेरे नाम कर दे. युवती ने बताया कि मंगलवार की रात उसने दरिंदगी की हदें पार कर दीं. वह घर आया और मुझे बेल्ट से पीटा. मैं दर्द से चिल्लाई तो उसके होंठों पर फेवीक्विक डाल दिया.

 

यह भी पढ़ें: MP की 'गंगा' के हाल बेहाल! रामायण से जुड़ी बेतवा की गंदगी से श्रद्धालु परेशान; देखें तस्वीरें

 

 

युवती को एक महीने से बनाया था बंधक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित लड़की के पिता की मौत हो चुकी है और वह अपनी मां के साथ रहती है. युवती की मां ने उसे बताया था कि उसने मकान बेच दिया है. इससे नाराज होकर युवक ने हैवानियत की. लड़की को एक महीने तक घर में बंधक बनाकर रखा गया.

Read More
{}{}