trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12305172
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: गुना में लव जिहाद का खौफनाक खेल! भय्यू बन अरशद ने युवती के साथ की दरिंदगी

मध्य प्रदेश से कथित लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां गुना में एक मुस्लिम युवक पर खुद को हिंदू बताकर एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिर उसने धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया. पीड़ित युवती ने पुलिस में मामले शिकायत की है.

Advertisement
Guna alleged love jihad case
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 23, 2024, 08:29 PM IST

MP news: मध्य प्रदेश से कथित लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां गुना में एक मुस्लिम युवक पर खुद को हिंदू बताकर एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिर उसने धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया. पीड़ित युवती ने पुलिस में मामले शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पुरा मामला? 
दरअसल, युवक अरशद ने सोशल मीडिया पर एक फेक अकाउंट बनाकर युवती से बात करना शुरू की थी. मामले में आरोप है कि अरशद ने खुद को हिंदू और नाम 'भय्यू' बताया था. दोनों के बीच बातचीत चलने लगी और युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. युवती भी उसे भय्यू समझ कर उसके साथ शादी के सपने देखने लगी थी, लेकिन जब उसे अरशद के बारे में पता चला तो वह हैरान ही रह गई.

हैवानियत की सारी हदें पार
मामले में अरशद पर ये भी आरोप लगे है कि उसने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. जब युवती ने मना किया तो अरशद ने उसे बंधक बना लिया. उसने ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. वह उसे बेल्ट से मारता था, पीड़िता का गला दबाकर भी उसे मारने की कोशिश की थी. 

ये भी पढ़ें : भोपाल में अबू सलेम और मोनिका बेदी जैसा केस, बांग्लादेशी ने बनवाया फर्जी पासपोर्ट 

डेढ़ साल से टॉर्चर
कई बार पीड़िता का शारीरिक शोषण किया गया है, उसको अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसका शोषण किया गया है. अरशद पर आरोप लगा कि पिछले डेढ़ साल से उसे टॉर्चर कर रहा है.

ऐसा बची युवती 
युवती को हिंदू जागरण के बारे में पता चला, तब उसने हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक एडवोकेट से संपर्क किया और उनको पूरी बात बताई. एडवोकेट ने उसका हौसला बढ़ाया, और तब युवती ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराया. मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मोर्चा खोला है. 

Read More
{}{}