trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11472764
Home >>Madhya Pradesh - MP

"गुजरात में बीजेपी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड"; गृहमंत्री का दावा- 'एमपी में भी ऐसा ही होगा'

गृहमंत्री ने कहा कि मोदी की छवि वैश्विक है. भारत को विश्वगुरु बनाने की ओर ले जाने वाले पीएम पर जनता की मुहर है. अब झूठ बोलकर राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं की जा सकती. 

Advertisement
"गुजरात में बीजेपी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड"; गृहमंत्री का दावा- 'एमपी में भी ऐसा ही होगा'
Stop
Nitin Gautam|Updated: Dec 06, 2022, 01:13 PM IST

प्रमोद शर्मा/आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि गुजरात में बीजेपी जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. मुख्यमंत्री ने गुजरात में भाजपा की जीत का दावा किया और कहा कि राहुल गांधी पदयात्रा छोड़कर गुजरात चुनाव प्रचार के लिए गए लेकिन गुजरात में बीजेपी एकतरफा जीत रही है. 

गृहमंत्री बोले एमपी में भी मिलेंगे ऐसे परिणाम
गुजरात चुनाव के एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गुजरात में बीजेपी को एग्जिट पोल से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी. उन्होंने दावा किया कि 7वीं बार गुजरात में बीजेपी की सरकार बनेगी. एग्जिट पोल कांग्रेस का एग्जिट है. कांग्रेस को 36-38 सीटें तक भी नहीं मिलेंगी.  

गृहमंत्री ने कहा कि मोदी की छवि वैश्विक है. भारत को विश्वगुरु बनाने की ओर ले जाने वाले पीएम पर जनता की मुहर है. अब झूठ बोलकर राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं की जा सकती. काठ की हांडी बार-बार नहीं चलती. कांग्रेस को अब एक भी राज्य नहीं मिलेगा. गुजरात जैसे ही परिणाम मध्य प्रदेश में भी मिलेंगे. 

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजे जारी हो गए हैं. इन एग्जिट पोल में दावा किया जा रहा है कि गुजरात में लगातार सातवीं बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. गुजरात में विधानसभा की कुल 182 सीटें हैं. इनमें से अधिकतर एग्जिट पोल्स में बीजेपी को 125-130 विधानसभा सीटें मिलने की बात कही जा रही है. कुछ एग्जिट पोल में तो यह आंकड़ा 150 के करीब तक पहुंच गया है. वहीं कांग्रेस को महज 30-40 सीटें मिलने की बात कही जा रही है. वहीं काफी उम्मीदों के साथ गुजरात की राजनीति में पर्दापण करने वाली आम आदमी पार्टी को भी एग्जिट पोल के नतीजों में काफी पीछे बताया गया है. आप को एग्जिट पोल में 3-10 सीटें मिलने की बात कही गई है.  

Read More
{}{}