trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11204149
Home >>Madhya Pradesh - MP

सुरक्षा नहीं मिलने से नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह नाराज, CM शिवराज सिंह को पत्र में लिखी बड़ी बात

सुरक्षा प्रोटोकॉल न मिलने से नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह नाराज बताए जा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें खतरा है इसलिए सुरक्षा जरूरी है. भिंड में अपराध से सभी वाकिफ हैं, ऐसे में सुरक्षा ना मिलने से मेरे लिए खतरा है.

Advertisement
सुरक्षा नहीं मिलने से नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह नाराज, CM शिवराज सिंह को पत्र में लिखी बड़ी बात
Stop
Updated: Jun 01, 2022, 10:51 AM IST

प्रमोद शर्मा/भोपालः सुरक्षा प्रोटोकॉल न मिलने से नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह नाराज बताए जा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें खतरा है इसलिए सुरक्षा जरूरी है. भिंड में अपराध से सभी वाकिफ हैं, ऐसे में सुरक्षा ना मिलने से मेरे लिए खतरा है. गोविंद सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के हिसाब से प्रोटोकॉल सुरक्षा उन्हें मिलना चाहिए. इससे नाराज होकर उन्होंने DIG पर कानून व्यवस्था ना संभाल पाने के बड़े आरोप भी लगाए हैं. 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार सुरक्षा नहीं देना चाहती तो मुझे बताएं, हम अपनी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम स्वयं कर लें. गोविंद सिंह बोले कि भिंड में आतंक कितना है, ये किसी से छुपा नहीं है. मैं भी सुरक्षित नही हूँ, ऐसे में नियम और प्रोटोकॉल के हिसाब से सुरक्षा दी जाए. इसे नेता प्रतिपक्ष का बड़ा आरोप कहा जा रहा है. गोविंद सिंह ने कहा प्रोटोकॉल को लेकर DGP से बात की तो उन्हें कोई जानकारी ही नहीं है. DGP ने उनके फ़ोन का रिप्लाई भी नहीं दिया. 

बता दें हाल ही में गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी. गोविंद सिंह ने पत्र लिखा कि उनकी सुरक्षा में लापरवाही बरती जा रही है. उन पर कभी भी हमला हो सकता है. उन्होंने लिखा कि उनको पायलट वाहन बिना शस्त्र के सिपाही दिया गया है. कंडम पायलट वाहन दिया गया है. उन्होंने कहा कि अगर कोई अप्रिय घटना होती है तो उसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी. सिंह ने कहा कि पहले भी विधानसभा में उन पर हमले हो चुके हैं. बता दें गोविंद सिंह को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद ये पद मिला था. डॉ. गोविंद सिंह सात बार विधायक रह चुके हैं और भिंड की लहार विधानसभा से विधायक रहे हैं. 

Singer KK died : मशहूर सिंगर केके का निधन, कंसर्ट के दौरान पड़ा था दिल का दौरा

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}