trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11526372
Home >>Madhya Pradesh - MP

नाबालिग के साथ होटल में गैंगरेप, पुलिस ने एक महिला सहित दो युवकों पर किया केस दर्ज

  छतरपुर के एक होटल में नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दो युवकों ने एक महिला मित्र के साथ मिलकर युवती का गैंगरेप किया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
नाबालिग के साथ होटल में गैंगरेप, पुलिस ने एक महिला सहित दो युवकों पर किया केस दर्ज
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jan 13, 2023, 07:47 AM IST

छतरपुर:  छतरपुर के एक होटल में नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दो युवकों ने एक महिला मित्र के साथ मिलकर युवती का गैंगरेप किया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. इसमें हैरानी की बात ये रही कि आरोपियों में होटल का मैनेजर मुख्य आरोपी है.

ऐसे बनाया हवस का शिकार
मीडिया रिपोर्ट की माने तो नाबालिग ने अपने दादा की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. बताया गया कि बच्ची की मां की निधन हो गया है और पिता जेल में सजा काट रहे है. ऐसे में लड़की के अकेलेपन का फायादा उठाकर सटई क्षेत्र में रहने वाले युवक ने इससे दोस्ती की थी. उसे नशे की आदत भी लगाई और एक युवती को युवक ने मिलवाया था. जो गलत काम करने के लिए उससे कहने लगी. जिसके बाद आरोपी युवक और युवती उसे होटल लेकर पहुंचे थे. 

Sharad Yadav: MP का वो बेटा जो 3 राज्यों से बना सांसद, उसके पक्ष में लगे नारे ने हिलाकर रख दी थी कांग्रेस की नींव

मैनेजर से पहले से दोस्ती 
आरोपी युवक और युवती  नाबालिग लड़की को रॉयल होटल लेकर पहुंचे. यहां होटल में पहले से ही होटल के मैनेजर से साठगांठ बनाई हुई थी. तब आरोपी महिला ने पीड़िता को होटल के कमरे में भेजा. फिर होटल मैनेजर और युवक ने बारी-बारी लड़की के साथ रेप किया और उसे डरा धमकार छोड़ दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में लोकेन्द्र सिंह सीएसपी छतरपुर ने बताया कि घटना सिविल लाईन थाने के बिजावर रोड़ पर स्थित रिटायर्ड डीएसपी रमेश चंद्र गुप्ता के रॉयल होटल का है. जहां एक युवती ने होटल के मैनेजर ने एक अन्य युवक के साथ युवती के साथ होटल के कमरे में गैंगरेप किया. इस घटना में एक महिला ने भी उसका साथ दिया. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला सहित दो युवक पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}