trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11909296
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में फिर हुई घिनौनी हरकत, आदिवासी नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

Betul News: बैतूल जिले में एक नाबालिग आदिवासी छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामलें में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.   

Advertisement
MP में फिर हुई घिनौनी हरकत, आदिवासी नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, जानिए पूरा मामला
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Oct 10, 2023, 09:21 PM IST

Betul Crime News: मध्यप्रदेश में लगातार महिलाओं और किशोरियों के साथ ज्यादती के मामलें बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला बैतूल जिले का है, जहां जामसावरी घूमने गई एक नाबालिग आदिवासी छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामलें में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इधर आदिवासी समाज मे इस घटना के बाद से आक्रोश फैला हुआ है. इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाकर आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है.साथ ही पीड़ित छात्रा के मित्र को भी आरोपी बनाने की मांग की. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, ये घटना 3 अक्टूबर की है जब भैंसदेही थाना क्षेत्र में सहेली के साथ किराए के मकान में रहकर 8वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली 13 वर्षीय नाबालिग आदिवासी छात्रा अपनी सहेली और परिचितों के साथ जामसावरी घूमने गए थी. जहां छात्रा घूमने गई थी वहां छात्रा का दोस्त निखिल भाकरे के साथ उसके 2 दोस्त भी घूमने गए थे.उन्हीं दोनों युवकों ने जंगल में सुनसान स्थान पर छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने छात्रा को घटना किसी को नहीं बताने की धमकियां भी दी थी. घटना की जानकारी लगने पर परिजनों ने थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में आदिवासी समाज ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: MP Politics: कांग्रेस ने घोषणावीर के मुद्दे पर CM शिवराज को घेरा, शिक्षकों की सैलरी पर MP में क्यों हो रही सियासत

 

आरोपियों को फांसी देने की मांग
नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ हुई इस घटना के बाद से आदिवासी संगठन के लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैंसाथ ही छात्रा के मित्र को आरोपी बनाने की मांग की जा रही है. बीते दिनों इस घटना को लेकर खूब विरोध प्रदर्शन किया गया. हालांकि आचार संहिता लगने के कारण रैली नहीं निकाली गई.

रिपोर्ट- रूपेश कुमार

Read More
{}{}