trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11216211
Home >>Madhya Pradesh - MP

सरकारी दफ्तर में 52 पत्तियों का खेल, ताश खेलने के वीडियो पर कलेक्टर ने लिया एक्शन

श्योपुर के सहकारिता विभाग के दफ्तर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कर्मचारी ऑफिस के टाइम में ताश की पत्ती खेल रहे हैं. मामला कलेक्टर के संज्ञान में आने के बाद तीन कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

Advertisement
सरकारी दफ्तर में 52 पत्तियों का खेल, ताश खेलने के वीडियो पर कलेक्टर ने लिया एक्शन
Stop
Updated: Jun 11, 2022, 06:19 PM IST

श्योपुर: ऑफिस टाइम में ड्यूटी के समय सहकारिता विभाग के एक अधिकारी सहित तीन कर्मचारी कार्यालय में जुआ खेलते नजर आए. जब अधिकारी से इस संबंध में पूछा गया तो पहले तो वह चुप रहे, लेकिन बाद में बोले कि आज वह छुट्टी पर हैं. जुआ खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला सहकारिता विभाग के दफ्तर का है. वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तीन कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है.

कहां का है मामला
मामला विपणन सहकारिता विभाग कार्यालय का है. शुक्रवार दोपहर 2 बजे विपणन सहकारी समिति के प्रभारी प्रबंधक शंभू दयाल राठौर, अपने कार्यालय में पदस्थ उप अंकेक्षक पवन अग्रवाल और यशपाल धाकड़ के साथ खेलते नजर आए. एक शख्स ने कार्यालय में घुसकर वीडियो बना लिया. जब तीनों अधिकारी कर्मचारियों की नजर वीडियो बना रहे शख्स के मोबाइल पर पड़ी तो वह पत्तों को छुपाने लगे.

कार्यशैली सुधारने की जरूरत
वीडियो वायरल होने के बाद सहकारिता विभाग के जिम्मेदार अफसरो की भी किरकिरी हो रही. श्योपुर कलेक्टर शिवम वर्मा ने सख्त तेबर दिखाते हुए ताश खेलने बाले 3 को सस्पेंड करते हुए अनुशाशन हीनता के मामले में निलंबित किये गए तीनो लोगों पर जांच के आदेश देते हुए कठोर कार्रवाई की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने कर्मचारियों को दो टूक चेतबनी जारी करते हुए कहा कि कर्मचारियों को अपनी कार्यशैली सुधारने की जरूरत है.

 LIVE TV

Read More
{}{}