Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: पूर्व CM कमलनाथ का मोबाइल हैक! कांग्रेस विधायकों समेत कई नेताओं से मांगे पैसे

Kamal Nath News: पीसीसी चीफ कमल नाथ का मोबाइल फोन हैक हो गया है. हैकर्स ने गोविंद गोयल, सतीश सिकरवार और अशोक सिंह समेत कांग्रेस नेताओं से 5 से 10 लाख रुपये तक की मांग की. मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार गया किया है.  

Advertisement
Kamal Nath mobile hacked
Stop
Pramod Sharma (MP)|Updated: Jul 12, 2023, 09:06 PM IST

PCC chief Kamal Nath mobile hacked: मध्य प्रदेश की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमल नाथ का मोबाइल फोन हैक हो गया है. हैकर्स ने कथित तौर पर विधायकों समेत कई कांग्रेस नेताओं से 5 से 10 लाख रुपये तक की रकम की मांग की. मामले में क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इंदौर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, कांग्रेस नेता गोविंद गोयल, विधायक सतीश सिकरवार और कोषाध्यक्ष अशोक सिंह जैसे कांग्रेस नेताओं को पैसे मांगने वाले किसी व्यक्ति का फोन आया. शक होने पर बाद में पता चला कि ये कॉल फर्जी थीं. फिलहाल क्राइम ब्रांच हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है.

MP News: शख्स ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी छोड़कर चली गई घर! अब पति ने ली ये शपथ

जानें पूरा मामला
बता दें कि पूर्व सीएम कमल नाथ का मोबाइल हैक कर नेताओं से लाखों रुपये की डिमांड की गई. हालांकि, गहन जांच से पता चला कि खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऐसी कोई मांग नहीं की. मोबाइल हैकिंग की घटना तब सामने आई जब संबंधित विधायकों और नेताओं ने पार्टी पदाधिकारियों से संपर्क कर जानकारी मांगी. बता दें कि मोबाइल हैकिंग के इस अहम मामले में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है, जिनसे फिलहाल पूछताछ चल रही है.

मामले की जांच फिलहाल जारी है
पुलिस के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने पूरी घटना में शामिल दो लोगों को सफलतापूर्वक पकड़ लिया. मोबाइल फोन तक अनधिकृत पहुंच हासिल करने वाले हैकर ने ग्वालियर विधायक सतीश सिकरवार, मध्य प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष अशोक सिंह, इंदौर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा और कांग्रेस नेता गोविंद गोयल को कॉल की थी. मामले की जांच फिलहाल जारी है. अब देखते हैं कि हैकिंग की इस घटना में क्या-क्या सामने आता है.

रिपोर्ट:प्रमोद शर्मा(भोपाल)

 

{}{}