trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11417579
Home >>Madhya Pradesh - MP

Crime News: मंत्री के मोहल्ले में फायरिंग, पुलिस ने आरोपियों को दी गजब की सजा

Bhind Crime News: लंबे समय से पुलिस द्वारा अपराधियों के जुलूस निकालने पर रोक लगी हुई है, लेकिन रविवार दोपहर भिंड शहरी क्षेत्र में तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा जुलूस निकाला गया. मामला फायरिंग की घटना से जुड़ा हुआ है.

Advertisement
Crime News: मंत्री के मोहल्ले में फायरिंग, पुलिस ने आरोपियों को दी गजब की सजा
Stop
Updated: Oct 30, 2022, 06:59 PM IST

Bhind Crime News: प्रदीप शर्मा/भिंड। बेलगाम बदमाशों के सबक सिखाने के लिए भिंड में पुलिस एक बार फिर सक्रिय हो गई है. पिछले दिनों हुआ फायरिंग के आरोपियों को पकड़ने के बाद उनका शहर में जुलूस निकाला गया और उनसे कई नारे लगवाए गए. मामला सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के मोहल्ले में हुई फायरिंग से जुड़ा है, इस कारण पुलिस पर आरोपियों को जल्द पकड़ने को लेकर जबाव था.

26 अक्टूबर की वारदात पर एक्शन
जानकारी के मुताबिक मीरा कॉलोनी के रहने वाले फरियादी विमल दुबे द्वारा 26 अक्टूबर को कोतवाली पुलिस में शिकायत की गई थी कि रात 8 बजे के आसपास वो अपने दोस्त के साथ अपने घर पर थे. इसी दौरान वहां तीन लोग मोटर साईकिल से आकर रुके, बाइक पर बंटू दुबे चला रहा था और बीच में गोपाल शुक्ला के साथ बोबी उर्फ बिल्ला बैठा था. गोपाल शुक्ला गाली गलोज और कट्टे से फायर कर दिया.

ये भी पढ़ें: मुरैना में बम की सूचना से हड़कंप! अचानक हुआ चौकाने वाला खुलासा

मंत्री के मोहल्ले का था मामला
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. लगातार पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी का दबाव था. क्योंकि घटना स्थल मीरा कॉलोनी था, जहां प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का भी घर है.

VIDEO: VIP रोड़ पर सवारी ऑटो का स्टंट, सड़क पर दिखी बैटरी रिक्शा की खतरनाक जुगलबंदी

घेराबंदी कर किया गया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी. विवेचना में जानकारी सामने आयी की आरोपी बॉबी बिल्ला आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ पहले से भी 5 मामले दर्ज हैं. साथ ही अन्य दो आरोपियों की भी पहचान कर ली गई. शनिवार रात को जब उनकी लोकेशन के बारे में पता चला तो उन्होंने घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: पुरुषों को रात में खाना चाहिए ये 8 बीज, खाते ही दिखने लगेगा कमाल

आरोपियों का निकाला गया जुलूस
बात गिरफ्तारी तक सीमित नहीं रही. रविवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को हथकड़ी लगाकर शहरभर में जुलूस निकाला. साथ ही उनसे नारे भी लगवाये, जिनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरा में भी कैद हो गईं. हालांकि पुलिस से अधिकारियों ने ऐसा कीसी भी जुलूस से इंकार किया है.

VIDEO: 1-2 नहीं शख्स ने पकड़े पूरे 15 खतरनाक किंग कोबरा, फिर एक साथ किया कुछ ऐसा

क्या है पुलिस मुख्यालय के आदेश
बता दें कि 26 नवम्बर 2020 को पुलिस मुख्यालय भोपाल से आदेश जारी हुए थे कि आरोपी संदेही एवं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों का किसी भी परिस्थिति में आम जनता के बीच पुलिस द्वारा जुलूस नहीं निकाला जाएगा. बावजूद इसके भिंड पुलिस द्वारा इन आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए आरोपियों का गली मोहल्ले में जुलुश निकाला गया.

Read More
{}{}