trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11386158
Home >>Madhya Pradesh - MP

सौतेले पिता ने बच्चे का किया मर्डर, क्योंकि दोस्तों ने कहा था- बड़ा होकर तुझे मार देगा...

शिवपुरी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मनीयर में एक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता ने देर रात ढ़ाई साल के मासूम को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं इसके बाद उसने बच्चे की लाश को घर के अंदर ही एक लोहे के बक्से में छिपाकर रख दिया.

Advertisement
इस पेटी में रखा था बच्चे का शव
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 08, 2022, 08:44 PM IST

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी: शिवपुरी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मनीयर में एक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता ने देर रात ढ़ाई साल के मासूम को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं इसके बाद उसने बच्चे की लाश को घर के अंदर ही एक लोहे के बक्से में छिपाकर रख दिया. फिलहाल आरोपी फरार है. बच्चे के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि खास बात यह है कि जब ये निर्दयी पिता ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे रहा था तो बच्चे की मां को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. वह कमरे में चीख पुकार करती हुई बेटे की जान की गुहार लगाती रही लेकिन  आरोपी ने एक न सुनी. इसमें हैरानी बाद ये रही कि पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद पत्नी ने बताया कि उसके पति के दो दोस्तों ने उसके पति से कहा था कि यह बच्चा बड़ा होकर तुम्हारी हत्या कर देगा. जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.

श्योपुर: उफनती पुलिया में गिरी 40 सवारियों से भरी बस

दो पत्नियां साथ रहती है
जानकारी के अनुसार आरोपी पिता की दो बीवियां है. दोनों ही बीवियां एक साथ रहती हैं. पहली बीवी आरोपी के साथ 15 वर्षों से रह रही है. वहीं दूसरी बीवी को हाल ही में डेढ़ महीने पहले आरोपी शादी कर ले आया था. दूसरी बीवी अपने पहले पति को छोड़ कर उसके साथ रहने आई थी. उसके साथ उसका एक ढाई वर्षीय मासूम बेटा भी था. जिसकी उसके सौतेले पिता ने पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी.

पड़ोसियों ने दी सूचना
बताया गया है कि जिस रात आरोपी ने अपने मासूम बेटे की हत्या की उस वक्त शव को बक्से में बंद रखा था. साथ ही अपनी दोनों बीवियों को भी दूसरे कमरे में बंद करके रखा हुआ था. आरोपी का प्लान था कि अगली रात होते ही मैं अपनी बच्ची की लाश को ठिकाने लगा देगा. परंतु अगली रात होने से पहले ही घर में हो रहे झगड़े की सूचना और पत्नियों की मांगी हुई मदद के आधार पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी. 

पीएम के बाद जांच शुरू
मौके पर बुधवार की शाम पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई. परंतु पुलिस की भनक लगते ही आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बच्चे के शव को बक्से से बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, जांच शुरू कर दी है. 

Read More
{}{}