trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11890090
Home >>Madhya Pradesh - MP

फग्गन सिंह कुलस्ते का विधानसभा चुनाव लड़ने पर आया पहला बयान, अटकलों का बाजार गर्म

Faggan Singh Kulaste: विधानसभा चुनाव टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने पहली बार बड़ा बयान दिया है. बीजेपी ने उन्हें निवास सीट से प्रत्याशी बनाया है. 

Advertisement
फग्गन सिंह कुलस्ते लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 27, 2023, 05:29 PM IST

Faggan Singh Kulaste: बीजेपी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को भी विधानसभा चुनाव में उताकर सबकों हैरान कर दिया. खास बात यह है कि टिकट मिलने के बाद अब फग्गन सिंह कुलस्ते के पहला रिएक्शन आया है. जिसमें उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कही है. कुलस्ते का कहना है कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वह उसे निभाएंगे. 

बीजेपी ने गलतियों को सुधार लिया है 

फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि पार्टी ने इस बार बड़ी जिम्मेदारी दी है, इसलिए उसे बखूबी निभाऊंगा, 2018 में बीजेपी से जो गलतियां हुई थी उन्हें इस बार सुधार लिया गया है. इसलिए इस बार आदिवासी समाज 2023 के चुनाव में बीजेपी का साथ देगा. जिससे पार्टी को जीत मिलेगी. क्योंकि आदिवासी वर्ग कांग्रेस की नियत को समझ चुका है. इसलिए जनता उनके बहकावें में नहीं आने वाली हैं. 

कांग्रेस के पास बोलने के कुछ नहीं 

वहीं कांग्रेस के सवाल उठाने पर फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा 'कांग्रेस के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है, लिहाजा कांग्रेस कोई भी बयान दे रही है. बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को जो निर्देश देती है, उसका पालन सभी कार्यकर्ता करते हैं.'

अटकलों का बाजार गर्म 

दरअसल, फग्गन सिंह कुलस्ते 1990 में पहली बार निवास सीट से ही विधायक बने थे. उनके भाई रामप्यारे कुलस्ते भी इस सीट से विधायक रह चुके हैं, लेकिन पिछले चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में एक बार फिर बीजेपी ने फग्गन सिंह कुलस्ते को यहां से विधायक का टिकट दिया है. दरअसल, कुलस्ते की एमपी में सियासी वापसी से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि कुलस्ते को प्रदेश में बीजेपी किसी बड़ी भूमिका में ला सकती है. (जबलपुर से अजय दुबे की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें: BJP नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी, विजयवर्गीय को विजयी बनाकर CM की कुर्सी तक..

Read More
{}{}