trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11433497
Home >>Madhya Pradesh - MP

डबल मनी मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जमीन में गाड़कर रखे थे 29 लाख रुपये


डबल मनी मामला में बालाघाट पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को आरोपी के घर से जमीने के नीचे मटके से 29 लाख 10 रुपए पाए हैं.

Advertisement
डबल मनी मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जमीन में गाड़कर रखे थे 29 लाख रुपये
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 09, 2022, 08:00 PM IST

आशीष श्रीवास्तव/बालाघाटः जिले के बहुचर्चित डबल मनी मामले में पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्यवाही की है. डबल मनी के मुख्य आरोपी हेमराज आमाडारे के एजेंट बोलेगांव निवासी हीरालाल के घर पर पुलिस ने की छापामार कार्यवाही. इस दौरान जमीन में गाड़कर मटके के अंदर रखे गये. 29 लाख 10 हजार रूपए बरामद किये. वहीं इस मामसे में पुलिस ने 2 अन्य आरोपी प्रकाश मुरकुटे और युवराज परिहार के पास से 5 लाख 50 हजार रूपए की राशि नगद जप्त की है. पुलिस तीनों आरोपियों से मामले की पूछताछ कर रही है.

पुलिस आरोपियों पर कर रही कार्रवाई
पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई के बाद बहुचर्चित डबल मनी कांड को लेकर फिर एक बार चर्चाओं का दौर जारी है. पुलिस लगातार मुख्य आरोपियों के बाद एजेंटो पर शिकंजा कसती जा रही है. कमीशनर न्यायालय के आदेश पर पहले संपत्ति की कुर्की की. अब एजेंटो व संबंधित अन्य लोगों के खिलाफ कार्यवाही लगातार कर रही है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से कुल 34 लाख 60 हजार रुपए गिरफ्तार किए हैं.

निवेशक कर रहें शिकायत
डबल मनी के आरोपी हेमराज आमाडारे की अब मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं. एजेंट हीरालाल के घर से मटके में रखा हुआ और अन्य आरोपपियों के पास से लाखों रुपए जप्त होते ही कई सवाल उठने लगे हैं. इधर, निवेशकों को राशि नहीं मिलने की चिंता सता रहीं है. उनके सब्र का बांध टूटने लगे हैं. अब निवेशक भी लगातर पुलिस के पास शिकायत करने के लिए पहुंच रहे है.

जानिए क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने
बालाघाट पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारवार्ता आयोजित कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तीनों आरोपियों के पास से कुल 34 लाख 60 हजार रुपए जप्त हुए हैं. पुलिस कप्तान की मानें तो आरोपियों के पास पर्याप्त राशि है. लेकिन उसके बाद भी वे निवेशकों का पैसा नहीं लौटा रहे हैं. उन्होंने निवेशकों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस के पास आकर अपनी शिकायत दर्ज कराएं.

ये भी पढ़ेंः अज्ञातवास के दौरान उमा भारती ने चबूतरे पर बैठकर खाया खाना,फोटो खिंचवाने आए लोग

Read More
{}{}