trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11970026
Home >>Madhya Pradesh - MP

Accident In MP: रतलाम डोडाचूरा तस्करों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, सिवनी में ट्रक बाइक की टक्कर में 3 की मौत

Accident In MP: मध्य प्रदेश में सोमवार, 20 नवंबर को दो सड़क दुर्घटना सामने आई हैं. इसमें से एक में डोडाचूरा तस्करों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वहीं दूसरे में ट्रक बाइक की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Accident In MP: रतलाम डोडाचूरा तस्करों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, सिवनी में ट्रक बाइक की टक्कर में 3 की मौत
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Nov 20, 2023, 06:49 PM IST

Accident In MP: रतलाम/सिवनी। मध्य प्रदेश में सोमवार 20 नवंबर को दो सड़क हादसे हुए हैं. इसमें से एक रतलाम में और एक सिवनी में हुआ है. रतलाम में तो डोडाचूरा तस्करों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. वहीं सिवनी में ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. जिसमें 3 बाइक सवाल लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. रतलाम में कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रतलाम में तस्करी
मादक पदार्थ तस्कर ग्रामीण इलाकों से तस्करी कर पुलिस को चकमा दे रहे थे. लेकिन, अब 8 लेन के तेज रफ्तार मार्ग से समय की बचत कर तस्कर अब 8 लेंन से तस्करी को अंजाम दे रहे है. इसका खुलासा रतलाम 8 लेन पर एक कार दुर्घटना खुलासे के बाद हुआ. सोमवार को इस दुर्घटना ग्रस्त कर को लेकर पुलिस ने डोडाचूरा तस्करी की जानकारी दी है.

दरसल रतलाम से गुजर रहे लेन पर नामली के पास 1 कर रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. कार 15 फ़ीट नीचे पानी मे जा गिरी. 8 लेन में हुई घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला. हैरानी और शंका तब हुई जब कार से कोई घायल नहीं मिला. 

दुर्घटनाग्रस्त कार को लेकर कोई दावा करने वाला फरियादी भी सामने नहीं आया. पुलिस ने थाने ले जाकर कार की तलाशी ली तो उसमें से अलग-अलग बोरे में बंद डोडाचूरा मिला. 19 किलो 800 ग्राम डोडाचूरा दुर्घटनाग्रस्त कार से जब्त किया गया है. पुलिस ने अब इस कार चालक और मालिक की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के बाद अब पुलिस के लिए तस्करो पर निगरानी के लिए चुनोती बढ़ गई है.

शिवपुरी में 3 की मौत
सिवनी के छपरा थाना अंतर्गत सादक सिवनी में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक मोटरसाइकिल सवार को ट्रक ने रौंद दिया. घटना में तीनों लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. इसके बाद से छपारा पुलिस जांच में जुटी है. बताया जा रहा है तीनों लोग ग्राम पांजरा के रहने वाले हैं.

Read More
{}{}