trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11285052
Home >>Madhya Pradesh - MP

लाखों की सैलरी के बाद भी ले रही घूस! पन्ना CMHO की डॉक्टर बेटी का वीडियो वायरल

पन्ना जिला अस्पताल में पदस्थ CMHO की डॉक्टर बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वो वीडियो में घूस लेती नजर आ रही है. बताया जा रहा है मरीज के परिजन से इलाज के बदले पैसे लिए गए हैं. अब मामला सीएमएचओ के पास पहुंचने पर उन्होंने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

Advertisement
लाखों की सैलरी के बाद भी ले रही घूस! पन्ना CMHO की डॉक्टर बेटी का वीडियो वायरल
Stop
Updated: Aug 02, 2022, 03:11 PM IST

पीयूष शुक्ला/पन्ना: कहते हैं कि डॉक्टर भगवान का दूसरा रुप होता है, लेकिन जब डॉक्टर जैसा पेशा मायाजाल के चंगुल में फंस जाए तो गरीबों का भला कैसे संभव है. जब गरीबों को सरकारी अस्पतालों में इलाज कराने के लिए मोटी रकम एक डॉक्टर को चुकानी पड़े तो सरकार के द्वारा निःशुल्क इलाज के लिए चलाई जा रही योजनाओं सिर्फ कागजों सिमट जाती हैं. ऐसा इसलिए की कह रहे हैं कि पन्ना से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला डॉक्टर पैसे लेटे नजर आ रही है.

सीएमएचओ डॉक्टर की बेटी है वीडियो में दिख रही डॉक्टर
मामला पन्ना जिला अस्पताल में पदस्थ्य कोई मामूली डॉक्टर का नहीं है. बल्कि पन्ना जिले के स्वास्थ्य विभाग के मुखिया यानी सीएमएचओ डॉक्टर बीएस उपाध्याय की डॉक्टर बेटी से जुड़ा हुआ है. इनका एक मरीज के पति से अपनी टेबल पर रुपए लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने से सरकारी सिस्टम और जिले के जिम्मेदारों की पोल खुलती दिखाई दे रही है.

पैसे लेने के बाद ऑपरेशन करने के लिए तैयार
जानकारी के अनुसार पन्ना जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर स्वर्णिमा उपाध्याय कुछ सालों पहले एमबीबीएस करके डॉक्टर बनी हैं. 2016 से पन्ना जिला अस्पताल में पदस्थ हैं, लेकिन उनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि वो एक मरीज के परिजन से पैसे ले रही है और फिर मरीज का ऑपरेशन करने के लिए तैयार हो रही है.

CMHO पिता ने कहा जांच के बाद कार्रवाई की बात
हालांकि, जब यह मामला पन्ना जिला अस्पताल के मुखिया सिविल सर्जन डॉक्टर एलके तिवारी के सामने आया तो उन्होंने मामले की जांच करवाकर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है, लेकिन अब सवाल यह खड़ा हो रहा है कि जिला अस्पताल में घूसखोरी के सिस्टम क्या डॉक्टर मेडम अकेले ही शामिल है या फिर पूरा एक गिरोह गरीबों से रकम ऐठने के लिए काम कर रहा है.

Read More
{}{}