trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11237818
Home >>Madhya Pradesh - MP

बाप बना हैवान: डिंडौरी में लड़की का सामुहिक दुष्कर्म, मामले में सौतेला पिता गिरफ्तार

डिंडोरी में एक सौतेले बाप ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बेटी से रेप के आरोप में पुलिस ने पिता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
प्रतिकात्मक तस्वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 29, 2022, 06:46 PM IST

संदीप मिश्रा/डिंडोरीः आज तक आपने रिश्तेदारों, पड़ोसियों या किसी तीसरे आरोपियों द्वारा किसी लड़की के दुष्कर्म से संबंधित कई घटनाओं के बारे में सुना होगा. लेकिन मध्य प्रदेश के डिंडोरी में एक सौतेले बाप ने मानवता की सारी हदें पार कर दी और बाप द्वारा बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. सौतेले पिता द्वारा इस घिनौना कृत्य को लेकर मां ने पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस द्वारा केस दर्ज कर आरोपी पिता सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानिए पूरा मामला
पीड़िता की मां ने बीते सोमवार को शहपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, कि उसके सौतेले पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरी बेटी से दुष्कर्म किया है. जिसके बाद पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने जबलपुर के चोरई गांव से आरोपी सौतेले पिता ब्रजेश भारती व उसके दोस्त को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है.

उज्जैन में फेक आईडी बनाकर मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की के साथ किया दुष्कर्म
उज्जैन शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक हिंदू समुदाय के 19 वर्षीय लड़की को मुस्लिम समुदाय के शाकिब नामक युवक ने सोशल मीडिया पर लड़की के नाम से आईडी बनाकर दोस्ती की. जब बातचीत में दोनों की दोस्ती बढ़ गई तो उसके बाद में उसने बताया कि वह लड़का है और उसका नाम मोहित है. आरोपी शाकिब ने युवती से मिलने की बात कहकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियों बना लिया, जिसके बाद वीडियो वायरल करने की बात कहकर उससे 6 से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा. परिजनों द्वारा मामले की शिकायत करने के बाद से पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः कर्मचारियों के आन्दोलन में पहुंचे भाजपाई, प्रदर्शनकारियों ने सुनाई खरी-खरी

 

LIVE TV

Read More
{}{}