trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11598589
Home >>Madhya Pradesh - MP

दिग्विजय सिंह ने क्यों उठाया पेगासस का मुद्दा? BJP और AAP के कनेक्शन पर कही बड़ी बात

MP News: सियासी बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक बार फिर पेगासस (Pegasis) का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) को निशाने पर लिया है.

Advertisement
दिग्विजय सिंह ने क्यों उठाया पेगासस का मुद्दा? BJP और AAP के कनेक्शन पर कही बड़ी बात
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Mar 06, 2023, 05:44 PM IST

MP News: मनीष पुरोहित/मंदसौर: सियासी बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक बयान फिर चर्चा का विषय बन रहा है. नीमच दौरे के लिए विशेष विमान से मंदसौर हवाई पट्टी पर पहुंचे राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) को बीजेपी (BJP) की बी टीम बताया है.

केजरीवाल और आप बीजेपी की बी पार्टी
इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल और आप को बीजेपी की बी टीम बताते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल खुद को दूध का धुला बताते थे. लेकिन, उनके दो मंत्री जेल में हैं. नार्थ ईस्ट में हार पर उन्होंने कहा कि इतिहास देखिए नार्थ ईस्ट में रीजनल पार्टियों का ही दबदबा रहा है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश को मिला एक और राजकीय पर्व, भगोरिया के रंग में रंगे CM शिवराज ने की घोषणा

'गनीमत है मुख्यमंत्री के फोन में पेगासिस नहीं है'
पेगासस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गनीमत है कि शिवराज सिंह चौहान के फोन में पेगासिस नहीं है. नहीं तो पूरी पोल पट्टी खुल जाती. राहुल गांधी के ब्रिटेन में दिए गए बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा की मोदी भी कह चुके है की 70 साल में देश में कोई काम नही हुआ.

पैसों के दम पर गिराई गई थी सरकार
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा की कमलनाथ सरकार किसानों की कर्ज माफी कर रही थी. लेकिन, भ्रष्ट विधायकों को खरीदकर कांग्रेस की सरकार गिरा दी गई. किसानों के दुश्मन वे लोग है जो कांग्रेस के टिकिट पर चुनकर आए. धोखा दिया और पैसे लेकर बिक गए.

ये भी पढ़ें: प्रीतम लोधी की घर वापसी तय! CM शिवराज के साथ किया पौधारोपण, दिया ये बयान

जबलपुर में दिया था ये बनाय
जबलपुर में आदिवासी सम्मेलन में शामिल हुए दिग्विजय सिंह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी भाजपा की बी टीम है. यह केवल भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ती है. केजरीवाल पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि वो कहते थे लोकपाल लाओ भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा. बिल आ गया.. केजरीवाल के दो मंत्री आज जेल में बंद हैं.

Read More
{}{}