trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11664171
Home >>Madhya Pradesh - MP

Digvijay Singh के शब्द बाण! निशाने पर CM Shivraj; Scindia को कही घायल करने वाली बात

MP Politics: अपने आगर मालवा दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शब्द बाण (Digvijay Singh Ke Shabd Baan) चलाते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) को निशाने पर लिया है. इतना ही नहीं उन्होंने बिना नाम लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर भी तगड़ा कताक्ष किया है.

Advertisement
Digvijay Singh के शब्द बाण! निशाने पर CM Shivraj; Scindia को कही घायल करने वाली बात
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 23, 2023, 07:32 AM IST

MP Politics: आगर-मालवा(Agar-Malwa)। इन दिनों राज्यसभा सांसद व कांग्रेस के समन्वयक दिग्विजय सिंह 2023 के चुनावों को लेकर काफी एक्टिव हैं. वो लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान उनके कई बयान (Digvijay Singh Ke Shabd Baan) सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसे में एक बार भिर दिग्गी ने शब्दबाण चलाए हैं, जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने बिना नाम लिए ज्योतीरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को भी निशाने पर ले लिया है.

जमकर चलाए शब्द बाण
बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अपने प्रवास पर आगर पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और सिंधिया पर दिए खुद के बयान पर आए सीएम के रिएक्शन पर जवाब दिया. उन्होंने बात ऐसी कही को सुनने वाले उसे शब्द बाण तक कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'मोहन भागवत के नाम पर पूर्वज रो रहे होंगे', जानिए शंकराचार्य ने क्यूं कही ये बात

'उन्होंने मुझे देशद्रोही कहा'
कुछ समय पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के अंदर छोटे पन की होड़ को लेकर बयान दिया था. इसपर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमने उन्हीं से सीखा है. जब उन्होंने मुझे देशद्रोही कहा था.

मुख्यमंत्री को याद दिलाए पुराने बयान
इसके बाद सिंधिया को लेकर दिए बयान पर उन्होंने मुख्यमंत्री को पुराने बयान याद दिलाए. सिंह ने कहा कि वह अपने पुराने भाषण सुन ले जिसमें उन्होंने सिंधिया परिवार को मुख्यमंत्री रहते हुए गद्दार की श्रेणी में डाला था.

ये भी पढ़ें: सिंधिया-दिग्विजय को बोले विजयवर्गीय- मर्यादा में रहें नेता; बादशाह को सिखाएंगे सबक

सिंधिया पर किया करारा कटाक्ष
दिग्विजय यहीं नहीं रुके विधानसभा चुनाव में इशारों इशारों में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बगैर ही एक बार फिर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कोई गरीब विधायक नहीं बिका. अनुसूचित जाति जनजाति का विधायक नहीं बिका जो खाए पिए थे, वही ज्यादा बिके हैं.

बगावत करने वालों को नहीं मिलेगा टिकट
कांग्रेस से बगावत तक सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर दिग्विजय सख्त नजर आए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार ठोक बजाकर टिकट वितरण करेगी. बगावत करने वालों में से कोई वापस आता है तो टिकट वितरण में उनका में विरोध करूंगा.

Viral Video: बुरे काम का बुरा नतीजा! बेवजह दिखाई ताकत, सजा देख लोगों को आई हंसी

Read More
{}{}