trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11313480
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime: देवास में दोस्त बना हत्यारा, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Dewas Crime News: देवास में दो दिन पहले एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने जांच के बाद खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अंकित ठाकुर की हत्या उसके दोस्त ने ही पुरानी रंजिश को लेकर की थी. पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
MP Crime: देवास में दोस्त बना हत्यारा, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 22, 2022, 09:35 AM IST

देवासः  दो दिन पहले देवास में हुए अंकित ठाकुर की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि अंकित की हत्या उसके दोस्त ने ही की थी, जिसमें पुरानी दुश्मनी के चलते युवक के दोस्तों ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिक है. मुख्य आरोपी के खिलाफ पहले से कई मामले सिविल लाइन में दर्ज हैं.

जानिए पूरा मामला
आपको बता दें कि देवास के विजयनगर में किराए के मकान में रहने वाले अंकित ठाकुर का शव पलंग पर खून से लथपथ मिला था. इसका पता तब चला था, जब कुछ बच्चे चंदा मांगने के लिए अंकित के घर पहुंचे थे. सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची थी और कई घंटे की जांच, डॉग स्क्वॉड आदि की प्रक्रिया शुरू की थी. मामले में देर रात अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू की गई थी.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए संदिग्ध
पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर संदिग्ध नजर आए थे, कुछ आरोपियों को उसी दिन दबोच लिया गया था. लेकिन एक अन्य का पता नहीं लग रहा था, बाद में उसे भी पकड़ लिया गया है. रविवार दोपहर एसपी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने बताया हत्या के मामले में आरोपी मनीष कारपेंटर निवासी गौरवनगर विजयनगर देवास व मुकुल भाटी निवासी बीमा अस्पताल परिसर सहित इनके एक नाबालिग साथी को पकड़ा गया है.

मुख्य आरोपी पर पहले दर्ज हैं कई मामले
एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि इनके पास से चाकू, बाइक, खून से सने कपड़े आदि बरामद किए गए हैं. मुख्य आरोपी मनीष है जिसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में कई केस पहले से दर्ज हैं. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया की करीब दो साल पहले अंकित के साथ आरोपियों का विवाद हुआ था, उसी के बाद से रंजिश के चलते यह कदम उठाया गया.

ये भी पढ़ेंः मौसम: मध्य प्रदेश में होगी अति भारी बारिश, इन जिलों में रेड अलर्ट

Read More
{}{}