trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11251900
Home >>Madhya Pradesh - MP

मंदसौर: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्रावद गांव में 35 वर्षीय युवक विक्रम धनगर का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने प्रारंभित जांच करके शव को पीएम के लिए भेजा है.

Advertisement
मंदसौर: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Stop
Updated: Jul 10, 2022, 05:50 PM IST

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्रावद गांव में 35 वर्षीय युवक विक्रम धनगर का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने प्रारंभित जांच करके शव को पीएम के लिए भेजा है. मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: अजगर और उसके 9 बच्‍चों को देखकर दहशत में आ गए लोग, ऐसे हुआ रेस्‍क्‍यू

जांच में जुटी पुलिस
एडिशनल एसपी गौतम सिंह ने बताया कि युवक का शव मिला है. मामला संदिग्ध लग रहा है. पुलिस और एफएसएल टीम कितने मौके पर जांच करने के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा. इसके बाद ही आगे की जांच और कार्रवाई के बारे में स्पष्ट रूप से बताया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के इटारसी में ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, खाली कराई गाड़ी

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
परिजनों के अनुसार मृतक के सिर में चोट और पैरों में करंट के तार के निशान मिले हैं. जहां शव मिला है वंहा करंट के तार नहीं मिले. आरोप है कि किसी ने करंट लगाकर हत्या की और लाश को बाड़े में फेंक गए. मामला संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने भी हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस ने मृतक का पैनल पोस्टमार्टम करा रही है. रिपोर्ट आने बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी. इसके बाद ही पुलिस के जांच की दिशा भी तय होगी.

LIVE TV

Read More
{}{}