trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11484684
Home >>Madhya Pradesh - MP

रायपुर में घर के बाहर से अचानक गायब हुई बच्ची की मिली लाश, सफेद कार बनी मिस्ट्री!

सड्डू बीएसयूपी कॉलोनी से गायब हुई 8 साल की नाबालिग बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सड्डू सेक्टर 8 के खुले मैदान में बच्ची की क्षत-विक्षप्त लाश मिली है. बच्ची के घर से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर ही उसका शव मिला है.

Advertisement
रायपुर में घर के बाहर से अचानक गायब हुई बच्ची की मिली लाश, सफेद कार बनी मिस्ट्री!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 14, 2022, 07:55 AM IST

सत्य प्रकाश/रायपुर: सड्डू बीएसयूपी कॉलोनी से गायब हुई 8 साल की नाबालिग बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सड्डू सेक्टर 8 के खुले मैदान में बच्ची की क्षत-विक्षप्त लाश मिली है. बच्ची के घर से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर ही उसका शव मिला है. बता दें कि लापता बच्ची के तलाश में 25 से अधिक पुलिस अधिकारी कर्मचारी की टीम लगी थी. ये मामला विधानसभा थाना इलाके का है.

बता दें कि 7 दिसंबर की शाम से घर के बाहर खेलते समय बच्ची अचानक लापता हुई थी. जिस हालात में बच्ची का शव मिला है, उसके बाद तरह-तरह की आशंका सामने आ रही है. हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही कुछ कह पाने की बात कह रही है.

CG News:प्रदेश में पहली बार हाथी के लिए मांगी गई दया मृत्यु, क्या ये संभव है? जानें कानून
 
शाम अचानक हुई थी लापता

दरअसल ये मामला रायपुर विधानसभा क्षेत्र का है. बच्ची के पिता राजू यादव जो की पेशे से अल्मारी बनाने वाले करीगर हैं, जिन्होंने बताया था कि बेटी दुर्गा शाम 6 बजे तक घर के सामने ही खेल रही थी फिर उसके बाद अचानक गायब हुई. वहीं मां लोगों के घरों में घरेलु काम करती है, इसलिए उस टाइम बाहर थी. 

कार बनी रहस्य?
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आस-पास रहने वाले लोगों ने बताया कि शाम को मोहल्ले के बाहर एक कार खड़ी थी, लेकिन शाम से वो फिर दिखाई नहीं दी. ये वही टाइम है, जब बच्ची लापता हुई थी.

Read More
{}{}