trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11279549
Home >>Madhya Pradesh - MP

दमोह में चलती ट्रेन में सेल्फी ले रहा था युवक, अचानक हो गया हादसे का शिकार

उत्तरप्रदेश का एक युवक ट्रेन से सफर कर रहा था. वो सेल्फी लेना का शौकीन था, लेकिन जब ट्रेन के गेट पर खड़े होकर उसने सेल्फी ली तभी उसका पैर फिसल गया. घटना में वो काफी घायल हो गया.

Advertisement
दमोह में चलती ट्रेन में सेल्फी ले रहा था युवक, अचानक हो गया हादसे का शिकार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 29, 2022, 07:15 PM IST

दमोह: देश भर में सेल्फी के चक्कर में अब तक कई लोग जान गवां चुके हैं लेकिन उसके बाद भी लोग इस खतरनाक कदम उठाने से बाज नही आ रहे हैं. एक ऐसा ही मामला दमोह से सामने आया है. जहां उत्तरप्रदेश का युवक चलती ट्रेन में सेल्फी लेते हुए हादसे का शिकार हो गया और गंभीर हालत में ज़िंदगी की जंग लड़ रहा है. 

दरअसल उत्तरप्रदेश के सिद्धार्थ नगर से उज्जैन महाकाल के दर्शन करने दोस्तों के साथ जा रहे 30 साल के विजय दुबे को सेल्फी का बड़ा शौक था. विजय सफर के दौरान लगातार सेल्फी ले रहा था. तभी ये हादसा हो गया.

अचानक बिगड़ा बैंलेस
जब ट्रेन दमोह जिले के घटेरा रेलवे पुल पर आई तो चलती ट्रेन में गेट पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगा और पैर फिसला तो विजय ट्रेन के नीचे आ गया. इस हादसे की खबर उसके दोस्तों ने दमोह आरपीएफ को दी तो रेल्वे पुलिस ने घायल अवस्था में उसे रेस्क्यू किया. घायल को दमोह के जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे जबलपुर रेफर किया गया है.

यात्रा के दौरान इन चीचों का रखें ख्याल
- यात्रा के दौरान अनजान व्यक्ति से दोस्ती न करें.
- कोई कुछ खाने दें तो न लें.
- लाइसेंस धारी वेंडर से ही खाद्य वस्तुएं खरीदें.
- रेलवे ट्रेक पर न लें सेल्फी.
- चलती ट्रेन के दरवाजों पर खड़े न हो
- हाथ बाहर निकालकर सेल्फी न लें.

Read More
{}{}