trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11428391
Home >>Madhya Pradesh - MP

Damoh: दवा लेने गई लड़की को अगवा कर रेप, आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज!

Damoh Rape Case: दमोह जिले के कुम्हारी में एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया और घटना के दो दिन बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.

Advertisement
Damoh Rape Case:
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 06, 2022, 05:56 PM IST

दमोह/महेंद्र दुबे: जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है.जहां एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया गया है.मामला जिले के कुम्हारी थाना का है.जहां गुरुवार की शाम एक नाबालिग बच्ची मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई थी.जहां से इलाके के ही दो लोगों ने उसे अगवा किया और कहीं ले गए.परिजनों का आरोप है कि दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश की गई और जब जानकारी मिली कि मनीष और नईम नाम के लड़कों ने उसे अगवा कर लिया है तो परिजनों ने तलाश तेज कर दी और कस्बे से ही एक आरोपी मनीष को परिजनों ने दबोच लिया और पीड़िता भी मिल गई. जिसके बाद पीड़िता ने जब आपबीती बताई तो परिजनों ने एक आरोपी मनीष को पुलिस के हवाले कर मामला दर्ज कराया.

सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने मासूम से की रेप करने की कोशिश, बच्ची ने शोर किया तो भागा

बता दें कि ये मामला तब पेंचीदा हो गया.जब परिजन नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत करने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने लड़की के साथ छेड़छाड़ का ही मामला दर्ज किया और शुक्रवार को लड़की के बयान के लिए उसे कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट में भी पीड़िता अपने बयान ठीक से दर्ज नहीं करा पाई. हालांकि पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने हार नहीं मानी और आखिरकार कुम्हारी पुलिस को लड़की के फिर से बयान लेना पड़ा और पुलिस ने शनिवार की रात लड़की का फिर से मेडिकल टेस्ट कराया और अब इस मामले में लड़की के अपहरण और रेप की धाराओं में इज़ाफ़ा किया गया है.

पुलिस ने रेप के आरोप की धाराएं सिर्फ मनीष पर लगाईं
बता दें कि मामले में परिजन दो लड़कों मनीष और नईम पर आरोप लगा रहे हैं,लेकिन पुलिस ने रेप के आरोप की धाराएं सिर्फ एक आरोपी मनीष पर लगाई हैं.जबकि दूसरे आरोपी नईम पर उसके सहयोगी के रूप में धारा 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है.कुम्हारी थाना प्रभारी वंदना गौर के मुताबिक दूसरा आरोपी नईम फरार है उसकी तलाश की जा रही है.

Read More
{}{}