Home >>Madhya Pradesh - MP

Damoh News: जिला पंचायत अध्यक्ष के बंगले में बवाल, जमकर हुआ हंगामा, जानिए पूरा मामला

MP News: दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल के सरकारी बंगले पर दो पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला...  

Advertisement
Damoh News: जिला पंचायत अध्यक्ष के बंगले में बवाल, जमकर हुआ हंगामा, जानिए पूरा मामला
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Feb 03, 2024, 11:18 PM IST

महेंद्र दुबे/दमोह: दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल के सरकारी बंगले पर मारपीट का मामला सामने आया है. अध्यक्ष रंजीता पटेल के बंगले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई. इस घटना का वीडियो भी सोशल  मीडिया पर वायरल हुआ है. इस मामले में एक पक्ष अध्यक्ष के पति और उनके समर्थकों का था, जबकि दूसरा पक्ष उन लोगों का था जो अध्यक्ष के पति से कार में हुए नुकसान का मुआवजा मांगने आये थे.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, कुछ दिन पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता पटेल के पति और जिले की पथरिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गौरव पटेल के हाथों प्रकाश दुबे नाम के युवक की कार दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गई थी. प्रकाश दुबे और गौरव पटेल एक-दूसरे के परिचित थे. इसलिए पुलिस में शिकायत करने की बजाय उस वक्त मामला निपट गया. और गौरव कार के नुकसान की भरपाई करने को तैयार था.

 

बंगले में हुआ जमकर हंगामा
आपको बता दें कि पीड़ित प्रकाश ने कई बार मुआवजा राशि की मांग की थी. लेकिन उसे उसके पैसे नहीं मिले. आज जिला पंचायत अध्यक्ष के पति ने प्रकाश को जटाशंकर मंदिर के पास सरकारी बंगले पर बुलाया और सात हजार रुपये देने लगे. लेकिन जब प्रकाश ने इतने पैसे लेने से इनकार कर दिया तो बंगले पर मौजूद गौरव के समर्थकों ने प्रकाश के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. प्रकाश ने वहां से भागना ही उचित समझा और कुछ देर बाद जिला पंचायत अध्यक्ष का बंगला रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई.

यह भी पढ़ें: Jhabua News: इलाज के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, गर्भवती होने पर पीड़िता ने उठा लिया ये कदम

 

आपसी सहमति से सुलझा मामला
इस घटना को वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जमकर हंगामे के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. दोनों पक्ष एक-दूसरे से परिचित थे, इसलिए कुछ वरिष्ठ लोगों ने पहल की और आपसी समझौता कराया. जिला पंचायत अध्यक्ष के पति गौरव पटेल के मुताबिक उनके बीच आपसी समझौता हो गया है. वहीं कोतवाली थाना प्रभारी आनंद सिंह के मुताबिक दोनों पक्ष थाने आए थे. बातचीत के बाद समझौता हुआ और शिकायत वापस ले ली गई.

{}{}