trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11288630
Home >>Madhya Pradesh - MP

दमोह में पिता ने काट दिया अपने बेटे का हाथ, फिर थैली में भरकर पुलिस थाने ले गया

बाइक की चाबी न देने पर पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने बेटे का हाथ ही कुल्हाड़ी से काट डाला. ये ही नहीं इसके बाद कटा हाथ लेकर पुलिस थाने भी पहुंच गया.

Advertisement
दमोह में पिता ने काट दिया अपने बेटे का हाथ, फिर थैली में भरकर पुलिस थाने ले गया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2022, 09:59 PM IST

दमोह: दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जब एक पिता ने अपने ही बेटे का मामूली विवाद के बाद एक हाथ कुल्हाड़ी के वार से अलग कर दिया और फिर उस कटे हुए हाथ को लेकर सड़क पर पैदल चलकर खुद पुलिस थाने ले गया.  

करीना कपूर खान के ख‍िलाफ जबलपुर हाई कोर्ट में केस दर्ज, विवादित किताब से ईसाई थे नाराज

दरअसल ये मामला दमोह जिले के पथरिया थाने की जेरठ चौकी के बोबई गांव का है. यहां रहने वाले मोतीलाल पटेल ने दोपहर के वक़्त अपने बेटे संतोष से बाइक की चाबी मांगी लेकिन बेटे ने देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पिता को गुस्सा आया और उसने घर मे रखी कुल्हाड़ी से अपने ही बेटे का बायां हाथ धड़ से अलग कर दिया.

पिता सड़क पर लेकर निकला हाथ
इस हमले में शरीर से हाथ अलग हों जाने के बाद संतोष बेहोश हो गया लेकिन पिता का जल्लादपन यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि गुस्साए पिता ने बेटे का कटा हुआ हाथ और कुल्हाड़ी ली और पैदल ही सड़क पर निकल गया. पैदल चलकर वो इलाके की जेरठ पुलिस चौकी पहुंचा और खुद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. मोतीलाल का सड़क पर हाथ लिए चलते एक वीडियो भी सामने आया है. एक पिता के ऐसे कारनामे के बाद गांव में हड़कंप मच गया.

जल्दी लाते तो हाथ जुड़ जाता
वहीं घायल संतोष को गंभीर हालत में अस्प्ताल में दाखिल कराया गया है. डॉक्टर के मुताबिक यदि समय रहते संतोष का कटा हुआ हाथ लाया जाता तो सर्जरी के जरिये उसे जोड़ने का काम किया जा सकता था. वहीं जिले के एसपीडीआर तेनिवार के मुताबिक आरोपी पिता खुद चलकर थाने आया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Read More
{}{}