trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11326937
Home >>Madhya Pradesh - MP

Dalit Murder: कुल्हाड़ी मारकर दलित की हत्या, दोनों ने साथ बैठकर पी थी शराब, रायसेन के बरेली में लगा जाम

Raisen Dalit Murder Case: रायसेन के बरेली थाना अंतर्गत ग्राम जामगढ़ में एक दलित युवक की हत्या की मामला गरमाने लगा है. मंगलवार को युवक के परिजनों और दलित समाज के लोगों ने सड़क में चक्का जाम कर दिया.

Advertisement
Dalit Murder: कुल्हाड़ी मारकर दलित की हत्या, दोनों ने साथ बैठकर पी थी शराब, रायसेन के बरेली में लगा जाम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 30, 2022, 03:43 PM IST

राज किशोर सोनी/रायसेन: बरेली थाना अंतर्गत ग्राम जामगढ़ में एक दलित युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के तुरंत बाद आरोपी फरार हो गया. दलित की हत्या के विरोध में दलित समुदाय ने बरेली नगर की मुख्य सड़क पर चक्काजाम कर दिया. आरोपी की गिरफ्तारी सहित अन्य मांगों को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे भी लगाए.

बामुश्किल करीब डेढ़ घण्टे में जाम खुला
चक्काजाम की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया. पुलिस की काफी समझाइश के बाद लोगों ने जाम को हटाया. इस दौरान थाना प्रभारी ने परिजनों रिश्तेदारों को समझाइश दी है कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: भारी बारिश के बीच जंगल में बिलखती मिली नवजात, ग्रामीण उठा लाया घर

दोनों ने साथ बैठकर पी थी शराब
जामगढ़ में आरोपी रामगोपाल शर्मा ने अपने ही साथी रामसेवक अहिरवार को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है दोनों आपस में पक्के दोस्त थे. दोनों जंगल से लकड़ी लाकर बेचते थे और साथ पीना खाना भी करते थे. कल भी दोनों ने साथ बैठकर शराब पी ओर निकल पड़े. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और रामगोपाल ने रामसेवक पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया.

29 अगस्त की शाम को हुई थी हत्या
घटना 29 अगस्त की शाम 7 बजे की है. इस दिन बरेली थाना के जामगढ़ में 40 वर्षीय युवक रामसेवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. इसके बाद से आरोपी रामगोपाल शर्मा उर्फ पप्पू फरार है. जानकारी के मुताबिक जब रामसेवक और रामगोपाल पार्टी कर वापस आ रहे थे. तभी रास्ते में रामसेवक पर रामगोपाल ने हमला कर दिया और फरार हो गया.

Read More
{}{}