trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11276659
Home >>Madhya Pradesh - MP

रतलाम में सनसनी: बोरे में बंधी मिली दो दिन से लापता महिला की लाश, डीकंपोज्ड होने लगा था शरीर

रतलाम के बिलपांक थाना के सूतरेटी गांव में बोरे में बंद महिला की लाश मिली है, जो की डीकंपोज्ड होने लगी थी. घटना के बाद से रतलाम में सनसनी फैली है. बताया जा रहा है महिला दो दिन से लापता थी. अब पुलिस उसकी शिनाख्त कर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Advertisement
रतलाम में सनसनी: बोरे में बंधी मिली दो दिन से लापता महिला की लाश, डीकंपोज्ड होने लगा था शरीर
Stop
Updated: Jul 27, 2022, 07:22 PM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: बिलपांक थाना क्षेत्र के गांव सुतरेटी की पुलिया के नीचे महिला का हाथ-पैर बंधा एक बोरे में बंद शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है लाश करीब दो दिन पुराना है. बोरे में बंद महिला के हाथ व ऊपरी हिस्सा कुछ जला हुआ है. शव डीकंपोज्ड होने लगा था. इस कारण शुनाख्त में थोड़ी परेशानी हुई. सबसे पहले शव ग्रामीणों ने देखा उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना थी.

ग्रामीणों ने देखी बोरे में बंद महिला की लाश
मामला बिलपांक थाना क्षेत्र के सूतरेटी गांव का है. बुधवार सुबह ग्रामीणों ने बोरे में बंद महिला की लाश देखी. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को देखा तो वो डीकंपोज्ड होने लगा था. पुलिस के साथ आई एफएसएल टीम ने जांच की जिसके बाद महिला की शिनाख्त की गई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: घर में घुसकर गर्भवती मह‍िला के साथ रेप, व‍िरोध करने पर हुई मारपीट

 दो दिन पहले मजदूरी के लिए निकली थी
महिला की शिनाख्त, भूलीबाई के नाम से हुई. वह अपने भाई जगदीश के साथ सुतरेडी गांव ही रहती थी. रविवार को मजदूरी के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग पाएगा. फिलहाल उसके परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

मृतिका के भाई ने कही ये बात
मृतिका के भाई जहदीश ने बताया की बहन भूलीबाई मेरे साथ ही रहती थी. उसके 2 बच्चे भी हैं. रविवार को मजदूरी का बोलकर निकली थी, लेकिन जब वो रात तक घर नहीं आई तो उसके लापता होने की रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज कराई थी. फिलहाल इस मामले में कोई संदिग्ध पकड़ में नहीं आया है. परिजनों ने किसी पर संदेह नहीं जताया.

ये भी पढ़ें: लूट और हत्‍या की कोश‍िश करने वाले लुटेरों की अजीब कहानी, सुधार गृह से न‍िकले तो बने क्र‍िम‍िनल

पुलिस कर रही पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार
बिलपांक थाना प्रभारी दीपक शेजवार ने बताया कि बोरे में बंद महिला के हाथ व ऊपरी हिस्सा कुछ जला हुआ भी था. उसके हाथ बंधे हुए थे. फिलहाल पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. उसके बाद ही मृतिका के साथ अन्य कोई घटना हुई, तो इसकी भी पुष्टि होगी. फिलहाल कोई संधिक्त सामने नहीं आया हैं पुलिस जांच में जुटी है.

Read More
{}{}