trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11744391
Home >>Madhya Pradesh - MP

दिल्ली से चोरी हुई कार MP में पकड़ाई, हैदराबाद में होनी थी डिलीवरी; UP का है ये कनेक्शन

MP News: मध्य प्रदेश की सिवनी पुलिस ने एक कार पकड़ी है. जो दिल्ली से चुराकर हैदराबाद ले जाई जा रही थी. इसमें दिल्ली की नंबर प्लेट बदलकर आंध्रप्रदेश की फर्जी प्लेट लगाई गई थी.

Advertisement
दिल्ली से चोरी हुई कार MP में पकड़ाई, हैदराबाद में होनी थी डिलीवरी; UP का है ये कनेक्शन
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jun 19, 2023, 02:18 PM IST

Madhya Pradesh News: प्रशांत शुक्ला/सिवनी। सिवनी पुलिस ने एक गाड़ी बरामद की है जो दिल्ली से चोरी कर हैदराबाद ले जाई जा रही थी. सिवनी पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की फोर व्हीलर वाहन क्रेटा गाड़ी छपारा क्रॉस कर गई है जो नागपुर तरफ जा रही है. पुलिस अधीक्षक रामजी श्रीवास्तव ने SDOP बरघाट शशीकांत सरयाम एवं थाना प्रभारी कुरई को गाड़ी की घेराबंदी कर पकड़ने के निर्देश दिए थे.

घेराबंदी कर पकड़ा गया
थाना प्रभारी कुरई के नेतृत्व में थाना स्टाफ कुरई के द्वारा बस स्टैंड में एनएच-44 पर चेकिंग शुरू की गई. कुछ ही देर में एक सफेद रंग की क्रेटा गाडी कुरई घाटी से तरफ से तेजी से आते दिखी. जिसे हमराह स्टाफ व लोगों की मदद से स्टाफर लगाकर रोका गया और संदिग्ध वाहन की घेराबंदी कर पकड़ा गया. 

ये भी पढ़ें: प्रमोशन पार्टी में शराब और कबाब के बीच बवाल, ASI का सिर फटा; SP को आया गुस्सा

वाहन में 2 लोग सवार थे
वाहन में 2 लोग सवार थे. इनसे पुलिस ने पूछतांछ की तो पहले ने अपना नाम एहसान पिता मोहम्मद याकूब (उम्र 34 साल) निवासी पुरुष मोहल्ला पूर्वा करामत अली ख़ुश मोहल्ला मेरठ बताया. वहीं ड्रायवर सीट के बाजू मे बैठे व्यक्ति का नाम पता पूछने पर अपना नाम फुरखान पिता मुस्ताक (उम्र 30 साल) निवासी पुरुष मोहल्ला पूर्वी करामत अली बुरा मोहल्ला मेरठ बताया. दोनों ने ये भी बताया कि वो दिल्ली में ड्राइवरी का काम करते हैं.

हैदराबाद ले जा रहे थे गाड़ी
क्रेटा गाडी में रजिस्ट्रेशन नं. AP-39 HB 4144 की प्लेट लगा थी. रजिस्टेशन की मूल प्रति मांगने पर उनके पास कोई कागज नहीं मिले और उन्होंने पुलिस को गोलमोल जवाब देना शुरू कर दिया. गाड़ी के बार में उन्होंने बताया कि ये गढ़दू निवासी सदर मेरठ की है. उसने हमें गाडी को हैदराबाद लेकर जानें के लिए कहा था. दोनों ने बताया कि सदर ने कहा था जो खर्चा होगा देगा व जब वहां हैदराबाद पहुंच जाए तो वहां लोकेशन भेज दूंगा जिसको गाडी देना है.

ये भी पढ़ें: ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने लिया बड़ा एक्शन, शहर अध्यक्ष को पद से हटाया

दोस्त को लेकर जा रहा था साथ
याकूब ने बताया कि गट्टू ने गाड़ी को शाम 8 बजे के लगभग केंट मेरठ से हैदराबाद ले जाने के लिए दिया. उसके बाद मैंने अपने दोस्त फुरखान को हैदराबाद घूमने चलने के बारे में बताया. वो साथ चलने के लिए राजी हो गया और हम हैदराबाद के लिए निकल गए.

Bhopal News: भोपाल में 25 मिनट तक हलक में फंसी रही 11 हजियों की जान, वीडियो आया सामने

दिल्ली पुलिस को दी गई सूचना
पुलिस को गाड़ी की तलाशी में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. हालांकि, इंजन व चैचिस न देखने पर गाड़ी का मूल चैचिस नं. MALPC811VLM019301 व इंजन न. G4LDL GOO1972 होना पाया गया. इस आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की गाड़ी का रजिस्ट्रेशन न DL-11 CC 0848 है. इसकी नंबर प्लेट बदलकर AP-39 HB-4144 वाली प्लेट लगाई गई थी. मामले में सिवनी पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया है और दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया है.

Bandar Ka Video: पुलिसवालों से बंदर ने लिया पंगा! फिर उनकी टंकी को बना दिया स्विमिंग पूल

Read More
{}{}