trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11267801
Home >>Madhya Pradesh - MP

सिवनी: एक ही फंदे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, दो दिन से गायब थी नाबालिग लड़की

सिवनी के मूंडापार गांव में एक ही फंदे में लटके मिले प्रेमी युवग के शव के कारण सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है युवती नाबालिग है और बीते दो दिन से लापता चल रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisement
सिवनी: एक ही फंदे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, दो दिन से गायब थी नाबालिग लड़की
Stop
Updated: Jul 21, 2022, 05:46 PM IST

प्रशांत शुक्ला/सिवनी: घंसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत मूंडापार गांव में प्रेमी युगल के फंदे पर लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मूंडापार के खेत में पेड़ पर दुप्पटे से फांसी के फंदे लटकते शवों को देखकर गांव में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और प्रशासन को दी, जिसके बाद मौके पर आए अधिकारियों ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्ट में लिए भेजा है. बताया जा कहा है दोनों दो दिन से लापता थे और लड़की नाबालिग है.

पेड़ पर दोनों एक साथ लटके मिले
2 दिन से युवक के साथ नाबालिक युवती लापता थी, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में भी की थी. गुरुवार सुबह पेड़ पर दोनों एक साथ लटके मिले. इस कारण गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने तत्काल सूचना घंसौर थाने को दी, जिस पर घंसौर थाने की पुलिस मुंडापार पहुंची और मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा और पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है.

ये भी पढ़ें: डिप्टी कलेक्टर से मारपीट चाय वाले को पड़ी भारी, सड़क से हटा दी गुमटी, जानिए मामला

मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का बताया जा रहा है
फंदे पर मिली युवती की उम्र करीब 17 साल है. जबकि, मृतक युवक बालिग है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग युवती दो दिनों से घर से लापता थी. उसके गुमशुदगी की सूचना परिजनों ने घंसौर थाने में दर्ज कराई थी. शुरुआती जांच में पुलिस को मामला खुदकुशी का लग रहा है. एक साथ फंदे पर शव मिलने से इसे प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है. हालांकि अभी परिजनों से पूछताछ और जांच की जा रही है. इसके बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा.

सागर से पहले आ चुका है इस तरह का मामला
इससे पहले भी मध्य प्रदेश के सागर में इस तरह का मामला सामने आया था. मामला सागर के बंडा थाना क्षेत्र में दलपतपुर का था. यहां प्यार में परिवार के बाधा बनाने पर प्रेमी युगल ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी. शव करीब 6 से 7 दिन बाद मिला था. इस कारण शव में गलन हो गई थी.

LIVE TV

Read More
{}{}