trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11711134
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP पॉलिटिक्स में सिलेंडर ने लगाई आग! कांग्रेस सरकार बनने पर 100 रुपए में देगी गैस, बताया कैसे

MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की नारी सम्मान योजना के तहत 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का एलान करने के बाद कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने एक और बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा-  प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 100 रुपए में गैस सिलेंडर मुहैया कराया जाएगा. 

Advertisement
pc sharma
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: May 25, 2023, 06:07 PM IST

LPG Cylinder in 100 Rupees: MP की पॉलिटिक्स में अब LPG सिलेंडर का मुद्दा चर्चाओं में आ गया है. हाल ही में MP PCC चीफ कमलनाथ ने प्रदेश की महिलाओं के लिए नारी सम्मान योजना लॉन्च की है. इस योजना के तहत अगर प्रदेश में सत्ता में कांग्रेस की सरकार आती है तो महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए और 500 रुपए में LPG सिलेंडर देने का एलान किया गया है. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने 100 रुपए में सिलेंडर मुहैया कराने का एलान किया है. 

100 रुपए में LPG सिलेंडर
कांग्रेस नेता PC शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो 100 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा. 18 साल से लेकर 60 साल तक की महिलाओं को 1500 रुपए दिए जाएंगे. घर में तीन महिलाएं हैं तो उन्हें नौकरी भी दी जाएगी. जो नौकरी कर रहा है, व्यवसाय कर रहा है, उनको भी मिलेगा। 100 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। 200 यूनिट बिजली बिल हाफ देना पड़ेगा। ये मंहगाई से लड़ने का एक तरीका है. 

BJP ने साधा निशाना 
PC शर्मा के इस एलान के बाद BJP ने उनपर जमकर निशाना साधा है. BJP प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया- लो जी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा तो झूठ बोलने में कमलनाथ जी से भी एक कदम आगे निकले. कमलनाथ जी कह रहे हैं कि 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे, यह कह रहे हैं कि 100 रुपए में देंगे. कौन सही... पता है कि देना कुछ है ही नहीं , जो मुंह में आए बोले जाओ...

 

ये भी पढ़ें- MP कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता पर दबाव बनाने का आरोप, जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

बता दें कि प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों प्रदेश के हर वर्ग को साधने में जुटी हुई है. BJP और कांग्रेस दोनों ही वोटर्स को खुश करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. मैदान पर राजनेता एक्टिव हो चुके हैं. एक ओर जहां सत्ताधीन पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं तो वहीं विपक्ष जमकर हमला बोलते हुए कमियां गिना रहा है.

Read More
{}{}