Home >>Madhya Pradesh - MP

दिग्विजय के मंच पर दिखी गुटबाजी! पूर्व मुख्यमंत्री से नहीं संभले नेता, दी जान से मारने की धमकी; देखें वीडियो

Congress Leader Fight: मध्य प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के एक कार्यक्रम को वीडियो सामने आया है. इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गुटबाजी नजर आ रही है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि दिग्विजय मंच से कुछ बोल रहे हैं. लेकिन, कार्यकर्ता इसके बाद भी झगड़ने लगे.

Advertisement
दिग्विजय के मंच पर दिखी गुटबाजी! पूर्व मुख्यमंत्री से नहीं संभले नेता, दी जान से मारने की धमकी; देखें वीडियो
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Feb 20, 2023, 10:57 AM IST

Congress Leader Fight: हरदा। रिलॉन्चिंग के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) मध्य प्रदेश में लगातार दौरे कर रहे हैं. इसीक्रम में व हरदा (Harda) पहुंचे जहां उनके मंच पर जमकर गुटबाजी नजर आई. कार्यकर्ता दिग्गी के मंच से अपील करने के बाद भी नहीं माने और झगड़ते रहे. इसके बाद अन्य नेता आग बबूला हो गए और हंगामा करने वाले लोगों को पकड़कर कार्यक्रम से बाहर किया.

हरदा के टिमरनी पहुंचे थे दिग्विजय
कांग्रेस प्रदेशभर में इन दिनों सेक्टर व मंडलम के पदाधिकारियों की बैठक में मंथन कर रही है. ऐसी ही एक बैठ बैठक हरदा पहुंचे दिग्विजय सिंह ले रहे थे. यहीं बंद कमरे के मंथन में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में झगड़ पड़े एक दूसरे को धमकी देते नजर आए. दिग्विजय सिंह के माइक से हस्तक्षेप भी किया. लेकिन, जब वो नहीं माने को नेताओं ने उन्हें पकड़ा.

गुत्थम गुत्था हुए कार्यक्रता
मामला हरदा के टिमरनी की है. यहां आयोजित बैठक में में दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं को एकता का मंत्र दे रहे थे. वो कह रहे थे की जनता हमको चाहती है लेकिन हमारा संगठन मजबूत न होने से चुनाव हार जाते हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता प्रताप सिंह और अनिल वर्मा आपस में उलझ गए और गुत्थम गुत्था हो गए. इस दौरान वहां मौजूद नेताओं ने उन्हें अलग कराया.

क्यों हुई बहस?
सोडलपुर के कार्यकर्ताओं को अपनी बात रखने का मौका नहीं मिल रहा था. छिदगांव सरपंच प्रतापसिंह राजपूत ने जनपद चुनाव हुई कुछ बातों को लेकर जनपद उपाध्यक्ष अनिल वर्मा के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे. दोनों के बीच जमकर तूतू मैं-मैं हो गई. दिग्विजय सिंह ने इस दौरान माइक से गुस्से में आए नेताओं को एकता बनाए रखने की समझाइश दी. लेकिन, वो नहीं माने.

ये भी पढ़ें: मृत नेता के सहारे MP कांग्रेस का Mission@2023! चुनाव की जिम्मेदारी दे बनाया मंडलम अध्यक्ष

दौरे कर रहे हैं दिग्विजय सिंह
पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर दिग्विजय सिंह के लिए एक कार्यक्रम निर्धारित किया गया है. इसमें उन्हें विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करना है और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव के लिए तैयार करना है. पार्टी को भी उम्मीद है कि दिग्विजय सिंह के इन दौरों से उसे चुनाव में खासा फायदा मिलेगा.

{}{}