trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11234110
Home >>Madhya Pradesh - MP

दिग्गी और कमलनाथ पर CM शिवराज का निशाना, कांग्रेस से पूछे ये सवाल

नगरी निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं का भारी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया और कांग्रेस से सवाल पूछे.

Advertisement
दिग्गी और कमलनाथ पर CM शिवराज का निशाना, कांग्रेस से पूछे ये सवाल
Stop
Updated: Jun 26, 2022, 08:04 PM IST

राजगढ़: मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए प्रचार शुरू हो गया है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी इसमें पूरा दम लगा रहा है. इस बीच राजगढ़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने जनता के सामन कांग्रेस से सवाल किया है और कहा कि सबसे पहले दिग्विजय सिंह और कमलनाथ इस बात का जवाब दें.

कमलनाथ और दिग्विजय से पूछे सवाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी को संबोधित करने के लिए राजगढ़ पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि दिग्विजयऔर कमलनाथ को घेरा,सीएम का कमलनाथ से सवाल संबल योजना बंद क्यों की. दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि टिकिट काटे मेंने काटे. हमें टिकिट से कोई मतलब नहीं. दिग्विजय जी काटो या बांटो, ये बताओ सम्बल योजना बंद क्योंकि. कमलनाथ पर गरीबों की योजना बंद की इसका कारण बताओ.

  चश्मा लगाकर भाभी ने किया गजब का डांस, बॉलीवुड के गाने पर उड़ा दिया गर्दा

कांग्रेसी केवल राजनीति चमकाते हैं
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिन गरीब भाई-बहनों के पास रहने की जमीन नहीं है, उन्हें रहने के लिए भूखण्ड देंगे और आवास निर्माण के लिए योजनांतर्गत धन भी उपलब्ध कराएंगे. कांग्रेसी केवल गरीब-गरीब करते रहे, लेकिन गरीबों को नि:शुल्क राशन देने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी ने किया. कांग्रेस ने कभी गरीबों के इलाज की चिंता नहीं की. उन्हें केवल अपनी राजनीति चमकानी आती है.

ये भी पढ़ें: इन मतदान केंद्रों पर दोबारा होगी वोटिंग, आयोग ने किया तारीख का ऐलान

दिग्विजय घर में उन्हीं पर निशाना
दिग्विजय सिंह के गृह जिले में उन्ही को निशाने पर लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं दिग्गी राजा से पूछना चाहता हूं कि वे दस साल मुख्यमंत्री रहे और राजगढ़ से सांसद भी रहे, आपने पानी की व्यवस्था क्यों नहीं की? हमारी सरकार ने सिंचाई और पेयजल की व्यवस्था की. हर खेत तक पानी पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. मैं पैसा भेजूंगा नगर पालिका और नगर पंचायत के पास. यहां भी भाजपा की सरकार में काम होगा.

पंचायत चुनाव के दौरान गोलीबारी, देखें वीडियो

Read More
{}{}